Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोहरे के चलते बस और ट्रक की भिड़ंत से मची चीखपुकार, दोनों ड्राइवरों की मौत 11 यात्री घायल 

सुबह के घने कोहरे और 5 मीटर की विजिबिलिटी के चलते दोनों वाहनों में भयंकर भिड़ंत हो गई. हादसे में बस में बैठे 11 यात्री घायल हो गए.

कोहरे के चलते बस और ट्रक की भिड़ंत से मची चीखपुकार, दोनों ड्राइवरों की मौत 11 यात्री घायल 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: घने कोहरे के चलते उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में रविवार सुबह रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर चीख पुकार मच गई. वहीं आमने सामने की भिड़ंत में रोडवेज बस व ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 यात्री घायल हो गए. सूचना ​मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया. यहां घायलों का इलाज जारी है. 

जानकारी के अनुसार, फर्रुखाबाद की तरफ से साहिबाबाद डिपो की रोडवेज बस  रविवार सुबह सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी. बस बनवाबगंज क्षेत्र में मंझना नवाबगंज मार्ग पर पहुंची थी. इसी दौरान सामने से आलू व शकरकंदी से लदा ट्रक आने पर दोनों में भीषण टक्कर हो गई. धमाके की जोर दार आवाज हुई. सुनकर ग्रामीणों की भीड़ भागकर मौके पर पहुंची. वहीं सवारियों में चीख पुकार मच गई. ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को देकर घायल सवारियों को बस से उतारने का प्रयास शुरू किया. आनन फानन में घायल सवारियों को अस्पताल पहुंचाया गया. 

बस और ट्रक चालक की मौके पर ही चली गई जान

बस और ट्रक में आमने सामने की टक्कर में दोनों ही वाहन चालकों की मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि ट्रक का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे. यहां से घायलों का हाल चाल लेने राम मनोहर लोहिया अस्पताल गए. डीएम ने घायल सवारियों का बेहतर इलाज करने के लिए डॉक्टरों को निर्देशित किया. वहीं हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है. गांव वालों का दावा है कि ​सुबह के समय विजिबिलिटी 5 से 10 मीटर की रहती है. ऐसे में वन वे पर दूसरे वाहनों को बचाने के चक्कर में आए दिन यहां हादसे हो रहे हैं. ग्रामीणों ने प्रदेश सरकार से सुबह और देर रात के समय चलने वाली बसों के रूट को बंद करने की अपील की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement