Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Farrukhabad Death Case : 'जिसका वजन ज्यादा वो ऊपर कैसे है...' पेड़ पर लटकी मिली दो लड़कियों के शव पर पिता के आरोप

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दो लड़कियों का शव पेड़ से लटके मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया. इस मामले में पिता के पुलिस की जांच पर गंभीर आरोप हैं.

Latest News
Farrukhabad Death Case : 'जिसका वजन ज्यादा वो ऊपर कैसे है...' पेड़ पर लटकी मिली दो लड़कियों के शव पर पिता के आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दो दलित लड़कियों का पेड़ लटका मिला शव मामले में दोनों लड़कियों के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. एक मृतका के पिता का कहना है कि जिसका वजन 50-55 किलो है वो ऊपर है और जिसका 40 किलो है वो लड़की नीचे है. लड़की के पिता ने इसे आत्महत्या नहीं हत्या बताया है. उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी फर्जी बताया था. 

'शव पर थे कांटों के निशान'
न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एक मृतका के पिता का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि लड़कियों के शरीर पर कोई निशान नहीं हैं. उन्होंने आत्महत्या की है, जबकि मैंने खुद अपनी बेटी का शरीर अगले दिन देखा तो शरीर में कांटे चुभे हुए थे. वो कांटे किसने चुभाए हैं? लड़की के पैर में चोट के निशान थे. शरीर पर बेल्ट के भी निशान थे. हम सिर्फ प्रशासन सही जांच चाहते हैं और कुछ नहीं. 

क्या था मामला
आपको बता दें कि 26 अगस्त को जन्माष्टमी वाले दिन दोनों लड़कियां मंदिर जाने के लिए निकली थीं. दोनों लड़कियां वापस नहीं लौटीं. अगले दिन दोनों लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिला. यह मामला फर्रुखाबाद के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों लड़कियों के फांसी लगाकर आत्महत्या की बात सामने आई थी. 


यह भी पढ़ें - हत्या या आत्महत्या... फर्रुखाबाद में पेड़ से लटकी मिलीं 2 लड़कियों की कैसे हुई मौत? पुलिस ने किया खुलासा


 

ये आत्महत्या नहीं हत्या है- पिता
एक मृतका के पिता रामवीर ने आज तक से बात करते हुए बताया कि ये हत्या है, ये तो निश्चित है, जिसका वजन 50-55 किलो के आस पास हो वो ऊपर है और 40 किलो वाली लड़की नीचे है. अगर वो चालीस किलो की है तो ऊपर-नीचे कैसे हो सकती है, मतलब जिसका वजन ज्यादा है वो ऊपर है, जिसका कम है वो नीचे है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement