Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी के हरदोई में पिता बना हैवान, कपड़े उतारकर बेटे को रेलवे ट्रैक पर बैठाया

Hardoi News: पूरे दिन घर से गायब की वजह से पिता ने अपने बेटे को प्लास्टिक की रस्सी से बांधकर रेलवे ट्रैक पर बैठाया था.

यूपी के हरदोई में पिता बना हैवान, कपड़े उतारकर बेटे को रेलवे ट्रैक पर बैठाया

hardoi News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने बेटे को निर्वस्त्र कर प्लास्टिक की रस्सी से उसके पैर बांधकर रेलवे ट्रैक पर बैठा दिया. गनीमत यह रही कि उस दौरान पटरी से कोई ट्रेन नहीं गुजरी. काफी देर तक बैठे रहने के बाद मासूम को उसकी बहन ट्रैक से ले जाती है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह घटना हरदोई रेलवे स्टेशन के पास सीतापुर ओवरब्रिज के नीचे की बताई जा रही है. यहां रहने वाले एक शख्स ने मासूम बच्चे को हाथ पैर प्लास्टिक की रस्सी से बांधकर रेल ट्रैक के बीच बैठाया था. वहां से गुजर रहे लोगों ने जब इस घटना को देखा तो पता चला बच्चे के पास बैठा व्यक्ति उसका पिता है.

ये भी पढ़ें- Cyclone Biparjoy: 21000 लोगों को सेफ जगह भेजा, NDRF की 17 टीमें तैनात, पढ़ें कौनसा रूप ले रहा ये तूफान

जानकारी के मुताबिक, किशोर रविवार सुबह घर से अपने दोस्तों के साथ निकल गया था और देर शाम तक वापस घर लौटा. इस दौरान घरवालों ने उसे हर जगह ढूंढा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. रात करीब 11 बजे बच्चा जब घर पहुंचा तो पिता देखकर आगबबूला हो गया. उसने बच्चे के पहले तो कपड़े उतरवाए और फिर उसके प्लास्टिक की रस्सी से पैर बांधकर रेलवे ट्रैक पर बैठा दिया.

बेटी के कहने पर बची मासूम की जान 
इतना खुद भी उसके साथ किनारे पर भैठ गया. इस दौरान जब ट्रेन की आवाज आती है तो बेटी भागी-भागी जाती है और पिता से जल्दी खोलने के लिए कहती है. इसके बाद पिता बच्चे को गोद में उठाकर ट्रैक से हटा देता है. इस घटना का वीडियो संज्ञान में आने के बाद जीआरपी जांच में जुट गई है.

एसपी दुर्गेश कुमार सिंह का कनहा है कि मामला जानकारी में आया है. वीडियो कब और कहां का है इसकी जांच की जा रही है. इसके बाद नियमानुसार कार्रवाई का जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement