Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paytm के फील्ड मैनेजर ने की खुदकुशी, नौकरी जाने के डर से था परेशान

Paytm Employee Suicide: पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की 8 साल पहले शादी हुई थी. उसकी दो बेटिया हैं. एक 7 साल की और दूसरी बेटी 2 साल की है.

Latest News
Paytm के फील्ड मैनेजर ने की खुदकुशी, नौकरी जाने के डर से था परेशान

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के इंदौर में Paytm कंपनी के फील्ड मैनेजर ने खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि लसूड़िया थाना क्षेत्र में 40 वर्षीय गौरव गुप्ता का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गौरव Paytm Payments Bank नौकरी जाने के डर से परेशान था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

लसूडिया थाना प्रभारी तारेश सोने ने बताया कि गौरव गुप्ता स्कीम नंबर-78 में रहता था. वह पेटीएम ऑपरेशन फील्ड में मैनेजर था. पत्नी मोहिनी ने बताया कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चल रही Paytm कंपनी बंद होने की खबरों से वह परेशान था. उन्हें लग रहा था कि अगर पेटीएम बंद हो गया तो उसकी नौकरी चली जाएगी. इसी खौफ की वजह से शायद उसने सुसाइड कर लिया.

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस जांच में जुटी है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परजिनों को सौंप दिया गया है. गौरव की 8 साल पहले शादी हुई थी. उसकी दो बेटिया हैं. एक 7 साल की और दूसरी बेटी 2 साल की है. पूरा परिवार यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

जीतू पटवारी ने साधा निशाना
इस मामले में मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र उर्फ जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, 'पत्नी ने पुलिस से कहा है कि गौरव कुछ दिन से जॉब को लेकर डिप्रेशन में थे. नौकरी जाने का डर था. आशंका है कि इसी कारण उन्होंने सुसाइड किया है. अब परिवार में पत्नी के अलावा  दो बेटियां रह गई हैं.

उन्होंने कहा कि ये वही पेटीएम है जिसने लॉकडाउन में ऑनलाइन पेमेंट को प्रमोट करने के लिए मोदी जी का फोटो चमकाया था. खूब प्रचार किया था. खूब धन भी कमाया था.  फिर भारतीय रिजर्व बैंक ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड को किसी भी ग्राहक खाते, प्रीपेड साधन, वॉलेट एवं FASTag आदि में जमा या टॉप-अप स्वीकार करने से रोक दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement