Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उड़नपरी PT Usha और Ilaiyaraaja राज्यसभा के लिए नॉमिनेटेड

दक्षिण भारत के जाने-माने संगीतकार इलैयाराजा, फिल्म मेकर वी. विजेंद्र प्रसाद और उड़नपरी के नाम से मशहूर  ऐथलीट पीटी ऊषा को राज्यसभा के लिए नॉमिनेट किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों को ट्वीट कर बधाई दी है...

उड़नपरी PT Usha और Ilaiyaraaja राज्यसभा के लिए नॉमिनेटेड

पीटी ऊषा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उड़नपरी के नाम से मशहूर पीटी ऊषा (PT Usha) और दक्षिण भारत के जाने-माने संगीतकार इलैयाराजा (Ilaiyaraaja) को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गाय है. सामाजिक कार्यकर्ता वीरेंद्र हेगड़े (Veerendra Heggade) और फिल्म मेकर वी. विजयेंद्र प्रसाद (V Vijayendra Prasad) को भी राज्यसभा के लिए नॉमिनेट किया गया है. बुधवार की देर शाम इसकी घोषणा हुई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इन्हें बधाई दी है. उन्होंने पीटी ऊषा के लिए लिखा है कि वह हर भारतीय के लिए प्रेरणा हैं. खेलों में उनकी उपलब्धि बहुत बड़ी है. वह नए एथलीटों को सलाह देने का काम भी करती हैं. यह काफी सराहनीय है. उन्होंने अलग-अलग ट्वीट में पीटी ऊषा और इलैयाराजा के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा की हैं.

इलैयाराजा के लिए मोदी ने लिखा है कि उनकी रचनात्मक प्रतिभा ने कई पीढ़ी को प्रभावित किया है. उनकी रचनाएं भवनाओं को खूबसूरती से दर्शाती हैं. उनकी जीवन यात्रा प्रेरक है. वह एक विनम्र स्वभाव के हैं. वह सेल्फ मेड व्यक्ति हैं. खुशी है कि उन्हें राज्यसभा के लिए नॉमिनेट किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement