Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इमारत की पांचवीं मंजिल पर गीजर फटने से लगी आग से लड़की की मौत, दमकल की 15 गाड़ियां आग पर पा रही काबू

शॉर्ट सर्किट के बाद बाथरूम का गीजर फटने से लड़की की मौत हो गई. अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं

इमारत की पांचवीं मंजिल पर गीजर फटने से लगी आग से लड़की की मौत, दमकल की 15 गाड़ियां आग पर पा रही काबू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:

डीएनए हिंदी
गुजरात के अहमदाबाद में शॉर्ट सर्किट की वजह से बाथरूम में लगे गीजर के फटने से एक घर में आग लग गई. हादसे के वक्त घर में मौजूद लड़की की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

मामला अहमदाबाद के गिरधर नगर सर्कल का है. यहां शनिवार आर्केड ग्रीन की पांचवीं मंजिल पर स्थित बी 73 फ्लैट का है. फ्लैट के में ड्राइंग रूम के पीछे टायलेट है, जिसमें अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया. इससे बाथरूम में लगा गीजर फट गया. इलेक्ट्रानिक गीजर फटते ही घर में बड़ा धमाका हुआ और आग लग गई. घर में आग लगते ही हड़कंप मच गया. सूचना पहुंची अग्निशमन विभाग की दमकल कर्मी टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया. साथ ही फ्लैट में फंसे लोगों को जैसे तैसे कर बाहर निकाला. वहीं एक किशोरी की मौत हो गई. उसे अस्पताल पहुंचा गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

इस वजह से लगी फ्लैट में आग

पांचवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में आग लगने की वजह अग्निशमन अधिकारियों ने इलेक्ट्रिसिटी का ओवरलोड बताया है. इसी की वजह से गीजर में में अचानक बिजली की डिमांड बढ़ने से आग लग गई. इससे गीजर फटते ही धमाका हो गया. दमकल की 15 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement