Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वाराणसी के 3 स्टार होटल में लगी भीषण आग, कूदकर लोगों ने बचाई जान, करोड़ों की संपत्ति खाक

Fire in Varanasi: वाराणसी में यह 3 स्टार होटल रिहायशी इलाके में है. आग लगने के दौरान कई लोग होटल में फंस गए थे लेकिन उन्होंने दीवार कूदकर अपनी जान बचाई.

वाराणसी के 3 स्टार होटल में लगी भीषण आग, कूदकर लोगों ने बचाई जान, करोड़ों की संपत्ति खाक

mumbai fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक 3 स्टार होटल में भीषण आग लग गई है. आग की लपटों ने पूरे होटल को अपनी चपेट में ले लिया है. आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. होटल के अंदर कई लोग फंस गए थे, जिन्होंने दीवार कूदकर अपनी जान बचाई. दमकर विभाग की 7 से ज्यादा गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि आग लगते ही अलॉर्म बज गया था, जिससे लोग होटल से बाहर निकल गए.

अधिकारियों ने बताया कि चार मंजिला यह होटल वाराणसी के श्रीनगर कॉलोनी में स्थित है. मंगलवार देर रात होटल की तीसरी मंजिल पर अचानक आग लग गई. आग लगते ही होटल में अफरा-तफरी मच गई. लोग जान बचाने के लिए बाहर की ओर भागने लगे. आग किस वजह से लगी है फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है. लेकिन इस हादसे में करोड़ों रुपये की संपत्ति जलकर खाक हो गई.

घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि आग लपटों में पूरा होटल किस तरह घिरा हुआ है. होटल के चार मंजिल तक आग की लपटें दिख रही हैं. दमकल विभाग की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. वहीं स्थानीय लोगों का दावा है कि आग लगने के 1 घंटे बाद दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची.
 

होटल के मैनेजर ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 7 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. कड़ी मशक्कत के बाद देर रात तक आग पर काबू पा लिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement