Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के Greater Kailash में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक शख्स की मौत, जानें पूरा मामला

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस हमलावरों की पहचान कर रही है.

Latest News
दिल्ली के Greater Kailash में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक शख्स की मौत, जानें पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में उस वक्त हड़कंप मच गया जब ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. 7-8 राउंड गोलियां चलाईं गईं. इस फायरिंग में एक शख्स गंभीर रूप  से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मृतक का नाम नादिर शाह बताया जा रहा है. मृतक एक जिम का मालिक बताया जा रहा है. मामला गुरुवार देर रात का है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है. 

हमलावरों की पहचान कर रही पुलिस
दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नादिर शाह को तुरंत उसके दोस्तों द्वारा आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि हमलावरों, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, एक दोपहिया वाहन पर सवार होकर आए और मालिक पर गोलियां चलाईं. शार्क्स जिम इलाके में मुख्य सड़क पर स्थित है.  कई जीके पुलिस स्टेशन और फोरेंसिक टीमें फिलहाल मौके पर मौजूद हैं.


यह भी पढ़ें - जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव से 7 दिन पहले फायरिंग, 1 जवान घायल, पाकिस्तान ने फिर की ये हिमाकत


 

पार्टनरशिप में जिम चलाता था शख्स
DCP (साउथ) अंकित चौहान ने बताया कि हमें रात करीब 10:45 बजे फायरिंग की घटना के बारे में पीसीआर कॉल मिली. हमें जीके (ग्रेटर कैलाश) के ई-ब्लॉक में फायरिंग की घटना की जानकारी मिली. इसमें नादिर शाह नामक एक व्यक्ति को गोली लगी है. ये यहां पार्टनरशिप में जिम चलाते हैं. आगे की जांच जारी है. 7-8 राउंड गोलियां चलाई गईं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement