Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोल्डी बराड़ के निशाने पर आया दिल्ली का ये मशहूर बिल्डर, कॉल कर मांगी करोड़ों की रंगदारी

दिल्ली के वीरा बिल्डर और डेवलपर के मालिक गोल्डी बराड़ के निशाने पर हैं. बिल्डर और डेवलपर के मालिक को गोल्डी बराड़ की ओर से धमकी भरा कॉल आया है.

Latest News
गोल्डी बराड़ के निशाने पर आया दिल्ली का ये मशहूर बिल्डर, कॉल कर मांगी करोड़ों की रंगदारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Goldie Brar Crime: साउथ वेस्ट दिल्ली का एक मशहूर बिल्डर गोल्डी बराड़ के निशाने पर है. दिल्ली के वीरा बिल्डर और डेवलपर के मालिक को गोल्डी बराड़ की ओर से धमकी भरा कॉल आया, जिसमें उनसे करोड़ों की रंगदारी की मांग की गई है. बता दें ,गोल्डी बराड़ को न सिर्फ भारत ने बल्कि कनाडा ने भी वांटेड घोषित कर दिया है. 

ऑडियो फाइल में गोल्डी बराड़ की आवाज 
गोल्डी बराड़ की ओर से बिल्डर को सबसे पहले कॉल पर धमकी मिली फिर उसे व्हाट्सएप पर एक ऑडियो फाइल भेज कर पैसों की मांग की गई है. व्हाट्सएप पर आए ऑडियो फाइल में गोल्डी बराड़ की आवाज साफ-साफ सुनाई दे रही है. घमकी के बाद बिल्डर ने पुलिस में इसकी शिकायत की और सारे सबूत उन्हें सौंप दिए. वहीं पुलिस वेरिफिकेशन में ये भी स्पष्ट किया गया है कि धमकी भरी आवाज गोल्डी बराड़ की है.


ये भी पढ़ें:'शेख हसीना को बांग्लादेश को सौंपिए, वरना...', खालिदा जिया की पार्टी ने दिखाई भारत को आंख


पुलिस ने शुरू की कार्रवाई 
बिल्डर से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में हर एक एंगल से जांच कर रही है, जिससे केस जल्द से जल्द सुलझ सके. वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए ये भी कहा है कि इस तरह के कार्य करके गोल्डी बराड़ अपराध नेटवर्क का विस्तार करना चाहता है.

दहशत का माहौल 
वहीं इस घटना के बाद दिल्ली के बिल्डरों और बड़े व्यापारियों में डर का माहौल है. सबको ये दहशत सता रही है कहीं अगला कॉल उनके पास न आए. इस घटना के बाद ये तय हो गया है कि गोल्डी बराड ने अभी अपने अपराधों में कोई भी कमी नहीं की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement