Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gazipur News: 1 लाख का इनामी बदमाश जाहिद उर्फ सोनू मुठभेड़ में ढेर, UP पुलिस का बड़ा एक्शन

यूपी पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. मुठभेड़ मे मारा गया बदमाश आरपीएफ जवानों की हत्या में वांछित था.

Latest News
Gazipur News: 1 लाख का इनामी बदमाश जाहिद उर्फ सोनू मुठभेड़ में ढेर, UP पुलिस का बड़ा एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तरप्रदेश पुलिस ताबड़तोड़ एक्शन में नजर आ रही है. दरअसल, यूपी एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम एक के इनामी बदमाश जाहिद उर्फ सोनू को पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. बता दें, ये मुठभेड़ दिलदारनगर थाना क्षेत्र के जमानिया-दिलदारनगर रोड पर हुई. मुठभेड़ मे मारा गया बदमाश आरपीएफ के दो सिपाहियों की हत्या में वांछित था. पुलिस इस मामले में पहले ही 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

2 जवानों की हत्या का आरोप 
मिली जानकारी के मुताबिक, 20 अगस्त को गाजीपुर में आरपीएफ के 2 जवानों की हत्या कर दी गयी थी. गहमर थाना क्षेत्र के बकैनिया गांव के पास आरपीएफ के दोनों जवानों के शव मिले थे. आरपीएफ के दोनों जवान पीडीडीयू रेलवे यार्ड थाने में तैनात थे और बाड़मेर एक्सप्रेस से मोकामा ट्रेनिंग सेंटर जा रहे थे. शराब तस्करों ने आरपीएफ जवानों की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी और दोनों को ट्रेन से फेक दिया था. 


ये भी पढ़ें-Mumbai News: सिद्धिविनायक मंदिर के लड्डुओं पर चूहों ने दिए बच्चे, प्रसाद की शुद्धता पर उठे सवाल  


इसके बाद कल रात पुलिस को सूचना से पता चला कि शराब तस्करी का मास्टरमाइंड और एक लाख का इनामी जाहिद गहमर इलाके में है. इस सूचना के बाद यूपी STF और गहमर पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपी की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में आरोपी को गोली लग गई. गोली लगने के बाद आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement