Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghaziabad News: 12 साल के बच्चे की पड़ोसी ने चाकुओं से गोदकर की हत्या, हमले का वीडियो वायरल

डीएनए हिंदी: गाजियाबाद में एक बच्चे की पिटाई से मौत का मामला सामने आया है. बच्चे का कहना है कि उसके पड़ोसी ने चाकू से हमला किया है जिसके बाद भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. 

Ghaziabad News: 12 साल के बच्चे की पड़ोसी ने चाकुओं से गोदकर की हत्या, �हमले का वीडियो वायरल

Ghaziabad Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गाजियाबाद में एक बच्चे की चाकुओं से हमले की वजह से मौत हो गई है. घायल अवस्था में बच्चे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहता दिख रहा है कि उसके पड़ोसी ने चाकुओं से हमला किया है. इलाज के दौरान 12 साल के बच्चे की मौत हो गई. एम्स में इलादृज के दौरान बच्चे की मौत हो गई है. मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच चल रही है. बच्चे की मां का कहना है कि आरोपी कुछ वक्त पहले ही पड़ोस में रहने आया था और आए दिन झगड़ा करता था. इसी दौरन घर में अकेले देखकर बच्चे पर हमला कर दिया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया और बाद में मौत हो गई. 

बच्चे की मां ने पड़ोसी पर लगाया आरोप
बच्चे की मां ने बताया कि लगभग 6 महीने पहले उनके पड़ोस (गाजियाबाद के खोड़ा इलाके) में बालगोविंद चौहान नाम का शख्स रहने आया था. आरोप है कि बालगोविंद उनके घर पर और घर के सामने शराब की बोतलें और हड्डियां डालने लगा था और इस वजह से झगड़े होते थे. कुछ दिन पहले वह बाजार गई थीं जब बेटे को घर में अकेला देखकर उसने हमला कर दिया. मृतक बच्चे की मां का कहना है कि बच्चे की हालत गंभीर थी इस वजह से उसे एम्स रेफर करना पड़ा था लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: ब्रजमंडल यात्रा से पहले नूंह में 28 अगस्त तक इंटरनेट बैन, क्या है वजह?

उन्होंने यह भी बताया कि गाजियाबाद पुलिस की लापरवाही की वजह से सही समय पर केस दर्ज नहीं हो सका. पुलिस में शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई. दूसरी ओर गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि बच्चे के माता-पिता ने एम्स में गलत पता लिखाया था. माता-पिता पर एम्स प्रशासन ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. हालांकि अब गाजियाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बच्चे के मां-बाप से भी पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: मां ने शादी के लिए नहीं ढूंढी दुल्हन तो बेटे ने काट दिया गला और पैर

परिवार ने लगाया गाजियाबाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप 
परिवार का कहना है कि गाजियाबाद पुलिस ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई थी. इस मामले पर गाजियाबाद के DCP ट्रांस हिंडन कमिश्नरेट की ओर से बयान जारी किया गया है. पुलिस के मुताबिक, 'सोशल मीडिया पर वायरल बच्चा अपने पड़ोसी के हमले की बात कर रहा है. पता चला है कि बच्चे की एम्स में मौत हो गई है. बच्चे के मां-बाप ने 23 तारीख को एम्स में बच्चे को भर्ती कराया था और 24 तारीख को बच्चे की मौत हो गई है. परिवार ने एम्स में पता दिल्ली का दे रखा था लेकिन दिल्ली पुलिस ने जब गाजियाबाद में खोड़ा पुलिस को इस संबंध में सूचना दी तो हमें मामले का पता चला है.' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement