Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

थप्पड़ मारे, घूंसे बरसाए और मुंह पर मारी लात, वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड हुआ गाजियाबाद का सिपाही

Ghaziabad Police Viral Video: गाजियाबाद पुलिस के एक जवान का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक युवक को बुरी तरह पीटता हुआ दिख रहा है.

थप्पड़ मारे, घूंसे बरसाए और मुंह पर मारी लात, वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड हुआ गाजियाबाद का सिपाही

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश पुलिस का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक सिपाही एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटता दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह पुलिसकर्मी सरेआम एक व्यक्ति को थप्पड़ मारता है, घूंसे बरसाता और फिर गिराकर पेट और मुंह में लात भी मारता है. आसपास बहुत सारे लोग खड़े भी दिखते हैं लेकिन पुलिसकर्मी की वर्दी की वजह से कोई सामने नहीं आता है. वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी की पहचान कर ली है और उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

गाजियाबाद पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि कविनगर थाने की पुलिस ने वीडियो की जांच की है और पाया गया है कि वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम आरक्षी रिंकू राजौरा है. रिंकू राजौरा फिलहाल थाना मधुबन बापूधाम में तैनात है. रिंकू राजौरा को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही, उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके मामले की जांच भी की जा रहा है. यह बयान कवि नगर के एसीपी की ओर से जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें- ऋषि सुनक ने लगाए 'जय सियाराम' के नारे, रामकथा के बाद बोले, 'हिंदू के नाते आया हूं'

क्यों पीटा? सिपाही ने खुद बताया
सूत्रों के मुताबिक, सिपाही ने बताया कि उसने जिस शख्स को पीटा वह उसकी बहन पर भद्दे कमेंट करता था. इसी वजह से उसकी पिटाई कर दी. हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने उसकी इस हरकत पर नाराजगी जताई है और कार्यवाही के आदेश दे दिए हैं. तब तक के लिए रिंकू राजौरा को सस्पेंड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप, सस्पेंड हो गई महिला कोच

एसीपी ने भी कहा है कि अगर वह युवक सिपाही की बहन से बदतमीजी करता था तब भी ऐसा न करके उसे कानूनी कार्यवाही का सहारा लेना चाहिए था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement