Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghazipur Triple Murder: माता-पिता और बेटे की गला रेतकर हत्या, पूरे इलाके में मचा कोहराम

पुलिस (Police) की टीम एसपी ओमवीर सिंह की अनुवाई में वहां पहुंची थी. पुलिस घटना की जांच कर रही है. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. 

Latest News
Ghazipur Triple Murder: माता-पिता और बेटे की गला रेतकर हत्या, पूरे इलाके में मचा कोहराम

Ghazipur Triple Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

गाजीपुर (Ghazipur) में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की घटना हुई है. इसको लेकर पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. ये घटना गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के खिलवा कुसम्ही कला गांव की है. राविवार यानी कल की रात पति-पत्नी और बेटे को गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्यारों का अब तक पता नहीं चल पाया है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस की टीम एसपी ओमवीर सिंह की अनुवाई में वहां पहुंची थी. पुलिस घटना की जांच कर रही है. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, ऋषिकेष में घाटों से दूर रहने के लिए अलर्ट जारी  


गाजीपुर के खिलवा गांव की है ये घटना
ये घटना गाजीपुर के खिलवा गांव की है. घटना के समय 45 साल के मुंशी बिंद और 40 साल की पत्नी देवंती अपने घर के बाहर सो रहे थे. वहीं, उनका 20 साल का लड़का रामशीष घर के भीतर सो रहा था. उनका छोटा लड़का आशीष किसी काम से बाहर गया हुआ था. छोटा लड़का जब वापस आया तो उसने अपने माता-पिता और भाई मृत अवस्था में देखा. फिर वो चिल्लाते हुए अपने चाचा को जगाया. जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया. उसके बाद मौक पर पुलिस आई.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement