Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

JDU नेता नीरज कुमार बोले, 'अगर गोडसे भारत माता का बेटा तो चंबल के डकैत और दाऊद भी, ये सब BJP के प्यारे'

Nathuram Godse Comment: महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तारीफ करने के बाद गिरिराज सिंह की जमकर आलोचना हो रही है.

JDU नेता नीरज कुमार बोले, 'अगर गोडसे भारत माता का बेटा तो चंबल के डकैत और दाऊद भी, ये सब BJP के प्यारे'

Nathuram Godse Comment

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को भारत माता का सच्चा बेटा बताया है. अब गिरिराज सिंह के इस बयान पर जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीरज कुमार ने करारा पलटवार किया है. नीरज कुमार ने कहा है कि अगर नाथूराम गोडसे सच्चा सपूत है तो चंबल के डकैत और दाऊद इब्राहिम जैसे लोग भी भारत माता के बेटे हो जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के सभी अपराधी बीजेपी के प्यारे हैं. इस मामले पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी गिरिराज सिंह पर हमला बोला है.

गिरिराज सिंह को जवाब देते हुए नीरज कुमार ने कहा है, 'अगर गोडसे जैसा व्यक्ति भारत मां का बेटा है तो चंबल के डकैत, वीरप्पन, दाऊद इब्राहिम और विजय माल्या जैसे आर्थिक अपराधी भी वही हो जाएंगे. ये सब तो भारत मां के कलंक हैं. जिसने देश के राष्ट्रपति की हत्या कर दी हो वह बीजेपी का प्यारा हो सकता है. गोडसे, वीरप्पन, दाऊद जैस लोग बीजेपी के ही प्यारे हैं.'

यह भी पढ़ें- नाबालिग को जंजीर से बांधकर मिठाई की दुकान पर करवाता था काम, पुलिस ने पूछा तो बोला- नशेड़ी है

क्या बोले थे गिरिराज सिंह?
उन्होंने आगे कहा, 'भारत मां के असली सपूत भगत सिंह, प्रफुल्ल चंद चाकी, अशफाक उल्ला खां और राम प्रसाद बिस्मिल होंगे. अकबर, औरंगजेब और शाहजहां तो इसी मिट्टी में पैदा हुए थे. अगर इन तथ्यों की जानकारी बीजेपी को नहीं है तो उन्हें इतिहास पढ़ना चाहिए.' इससे पहले गिरिराज सिंह ने कहा था कि नाथूराम गोडसे भारत माता के सपूत हैं, अकबर और औरंगजेब की तरह आक्रांता नहीं.

यह भी पढ़ें- गुजरात ATS ने किया ISIS के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड, चार संदिग्ध गिरफ्तार

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा, 'इसका मतलब जो भी हिंदुस्तान में पैदा हुआ है और वो कत्ल करता है तो वह भारत माता का सपूत हुआ? सपूत का मतलब तो अच्छा बेटा होता है. क्या गिरिराज सिंह के मुताबिक, गोडसे अच्छे पुत्र थे? इसका मतलब है कि गिरिराज जी सरकार के लिए बोल रहे हैं. क्या मोदीजी और अमित शाह भी यही मानते हैं?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement