Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Go First की बेंगलूरु-दिल्ली फ्लाइट 50 यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़ गई, जानें पूरी बात

Go First News: एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या G8 116 के जो पैसेंजर्स एयरपोर्ट पर रह गए, उन्होंने इसकी शिकायत सोशल मीडिया पर की है.

Go First की बेंगलूरु-दिल्ली फ्लाइट 50 यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़ गई, जानें पूरी बात

GoFirst फ्लाइट को पटना एयरपोर्ट पर ही ग्राउंडेड कर उसकी गहन जांच हो रही है. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Go First Flight- भारतीय घरेलू बजट एयरलाइंस गो फर्स्ट (Go First) की फ्लाइट पर सोमवार सुबह जानबूझकर यात्रियों से भरी एक बस को पीछे छोड़कर उड़ान भर जाने के आरोप लगे हैं, जबकि यात्रियों से भरी बस फ्लाइट की तरफ जाने के लिए निकल चुकी थी. फ्लाइट के यात्रियों ने इस बात की शिकायत ट्विटर पर पोस्ट्स के जरिये करते हुए इसे घोर लापरवाही बताया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना गो फर्स्ट की बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट G8 116 (Go First Bengaluru to Delhi flight G8 116) से जुड़ा है, जिसने सोमवार सुबह 6.30 बजे बेंगलूरु एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. ट्विटर पर एयरलाइन को टैग करके की गई शिकायतों के हिसाब से फ्लाइट के उड़ान भर जाने के चलते 50 से ज्यादा यात्री एयरपोर्ट पर ही रह गए. 

पढ़ें- Weather Update: दिल्ली में सीजन का सबसे घना कोहरा, रेड अलर्ट जारी, IMD ने बताया कब मिलेगी राहत

पीएम मोदी से भी की शिकायत

फ्लाइट मिस करने वाले यात्रियों ने अपनी शिकायत में एयरलाइन के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) को भी टैग किया है. NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, गो फर्स्ट एयरवेज ने ऐसे 3 ट्वीट्स का जवाब भी दिया है, जिसमें असुविधा के लिए खेद जताते हुए यात्रियों से उनकी डिटेल मांगी गई हैं.

पढ़ें- चंदा कोचर और पति दीपक को मिली जमानत, कोर्ट ने कहा 'कानून के मुताबिक नहीं हुई गिरफ्तारी'

यात्रियों ने बताया खौफनाक अनुभव

श्रेया सिन्हा नाम की यात्री ने इसे बेहद खौफनाक अनुभव बताया है. उन्होंने कहा, यात्री एयरक्राफ्ट तक जाने के लिए एयरपोर्ट पर सुबह 5.35 बजे बस में सवार हो गए थे, लेकिन वे करीब एक घंटे तक बस में ही बैठे रहे. उन्होंने ट्वीट में बताया कि बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे.

सतीश कुमार नाम के एक यात्री ने अपने टिकट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. अपनी ट्विटर बायो में खुद को 'यूथ बीजेपी' नेता बताने वाले सतीश ने भी 50 से ज्यादा यात्रियों को पीछे छोड़ जाने की शिकायत की है.

पढ़ें- क्या आपको पीएम किसान योजना की 13वीं किस्त मिलेगी, यहां चेक करें स्टेटस

यात्रियों को 4 घंटे बाद एअर इंडिया फ्लाइट से जाने को कहा

बेंगलूरु में ऑटोपैक्ट कंपनी में काम करने वाले सुमित कुमार ने NDTV से कहा, यात्रियों को बदले में सुबह 10 बजे जाने वाली एअर इंडिया फ्लाइट पकड़ने का विकल्प दिया गया. हम बस में 54 से ज्यादा यात्री थे. बोर्डिंग पूरी नहीं हुई थी. सुबह 6.20 बजे की फ्लाइट थी और वे हमें 10 बजे की एक अन्य फ्लाइट में भेजना चाहते थे. वहां चार बसें थीं. हम तीसरी बस में थे. चौथी बस के यात्री फ्लाइट में बोर्ड करा लिए गए, जबकि तीसरी बस गेट के करीब थी. बेंगलूरु से दिल्ली फ्लाइट ने उड़ान भर ली. ग्राउंड स्टाफ चेक कर रहा था कि फ्लाइट ने उड़ान भरी है या नहीं. शुरुआत में उन्होंने कहा कि फ्लाइट वापस आ जाएगी. इसके बाद मैंने अपनी मीटिंग्स मिस कर दी. DGCA ने अब तक जवाब नहीं दिया है. यह मेरी गोफर्स्ट के साथ आखिरी फ्लाइट थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement