Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: होटल मैनेजर ने पत्नी को समुद्र में डुबाकर मार डाला, वीडियो से खुली साजिश की पोल

Goa Crime News: गोवा में एक लक्जरी होटल के मैनेजर ने अपनी पत्नी को समुद्र में डुबाकर मार दिया और पुलिस के सामने इसे दुर्घटना के तौर पर पेश कर दिया.

Latest News
Crime News: होटल मैनेजर ने पत्नी को समुद्र में डुबाकर मार डाला, वीडियो से खुली साजिश की पोल

Goa Man Killed Wife On Beach

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गोवा में लोग अक्सर पार्टनर के साथ बीच पर अच्छा वक्त बिताने के लिए जाते हैं. ऐसा ही एक कपल बीच पर पहुंचा था लेकिन पत्नी ने सोचा भी नहीं था कि यहां उसका पति मर्डर करने का प्लान बनाकर आया है. 19 जनवरी को शाम के समय आरोपी गौरव अपनी पत्नी दीक्षा के साथ काबो-डी-रामा इलाके में राजबाग बीच पर घूमने गया था. इसी दौरान किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में आरोपी ने दीक्षा को पानी में डुबो दिया जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसने पुलिस के सामने दुर्घटना की कहानी गढ़ी और बताया कि जब वह आइसक्रीम खरीद रहा था तब उसकी पत्नी में समुद्र में डूब गई. हालांकि, पत्नी  के साथ मारपीट करने और समुद्र में डुबाने का वीडियो बीच पर मौजूद एक और शख्स ने अपने मोबाइल में बना लिया था. 

गोवा पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और पूछताछ में आरोपी गौरव कटियार ने पत्नी की हत्या की बात कबूल कर ली है. आरोपी की उम्र 29 साल है और वह दक्षिण गोवा में एक लक्जरी होटल में मैनेजर है. मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले गौरव की पिछले साल ही शादी हुई थी. मृतक दीक्षा भी उत्तर प्रदेश की ही रहने वाली है और उसके परिवार को हत्या की जानकारी दी गई है. पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: पूरे उत्तर भारत में कंपकपाने वाली ठंड, जानें कैसा रहेगा आज मौसम का हाल 

हत्या के बाद पत्नी के डूबने का मचाने लगा शोर 
पुलिस के मुताबिक, 19 जनवरी की शाम के समय गौरव अपनी पत्नी दीक्षा के साथ काबो-डी-रामा इलाके में राजबाग बीच पर घूमने गया था. इसी दौरान किसी बात पर झगड़ा हुआ और बात हाथापाई तक पहुंच गई. गुस्से में गौरव ने दीक्षा को पानी में डुबो दिया. इस घटना को हादसे का रूप देने के लिए गौरव ने बीच पर शोर मचाना शुरू कर दिया कि वह आइसक्रीम लेने गया था तब पत्नी पानी में डूब गई. आसपास के लोगों ने बचाने की कोशिश की और फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें: क्या है पवलगढ़ जंगल का सीता माता से नाता, क्यों बदला है उत्तराखंड सरकार ने उसका नाम

वीडियो से खुली हत्या के साजिश की पोल 
पुलिस ने शव बरामद कर लिया और शुरुआत में इसे दुर्घटना ही मान रही थी. वहां मौजूद एक शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया था जिसके बाद पुलिस के जांच की दिशा बदल गई. गौरव को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने गुस्से में पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली. उसे अरेस्ट कर लिया गया है और आगे के मामले की जांच चल रही है. माना जा रहा है कि दोनों की शादी में शुरुआत से ही कुछ मुद्दों को लेकर तनाव चल रहा था जिसकी वजह से अक्सर झगड़े होते थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement