Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suchna Seth: हत्यारी CEO मां ने आईलाइनर से टिश्यू पेपर पर किया था अपराध कबूल, चौंकानेवाली डिटेल आई सामने 

Goa Murder Case: चार साल के बेटे की बेरहमी से हत्या करने से पहले सीईओ मां सूचना सेठ ने होटल रूम में टिश्यू पेपर पर अपने खौफनाक इरादे लिखे थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, होटल रूम के टिश्यू पेपर से ऐसे ही कुछ आईलाइनर से लिखे नोट्स मिले हैं. 

Latest News
Suchna Seth: हत्यारी CEO मां ने आईलाइनर से टिश्यू पेपर पर क�िया था अपराध कबूल, चौंकानेवाली डिटेल आई सामने 

Acuusd Suchna Seth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बेंगलुरु की स्टार्टअप कंपनी की सीईओ सूचना सेठ ने अब तक पुलिस के सामने यही बयान दिया है कि उसने बेटे की हत्या नहीं की है. हालांकि, सारे सबूत उसके अपराध की कहानी को बता रहे हैं. अब पुलिस को होटल रूम से भी कुछ अहम सुराग मिले हैं. गोवा मर्डर केस में पुलिस को एक टिश्यू पेपर मिला है, जिसमें अंग्रेजी में पांच लाइन लिखी हैं. उसने मर्डर के पहले आईलाइनर से टिश्यू पेपर पर अपने दिल का हाल लिखा था. हत्यारी मां ने अंग्रेजी में लिखा कि वह किसी भी तरह से यह बर्दाश्त नहीं कर पा रही है कि बेटे का पिता उससे मिलता रहे. इस टिश्यू पेपर को फाड़ने की भी कोशिश की गई थी. फिलहाल पुलिस ने पेपर और लिखावट की जांच के लिए नोट को फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है. 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, 2019 में बेटे के जन्म के बाद से ही सूचना सेठ अपने पति वेंकटरमण पीआर से अलग रहने लगी थी. दोनों की तलाक की कार्रवाई अभी चल रही है लेकिन पिछले 4 साल से दंपती अलग रहे थे. कोर्ट ने कुछ दिन पहले ही बच्चे के पिता को रविवार को मुलाकात की अनुमति दी थी जिससे वह खुश नहीं थी. जकार्ता में होने की वजह से वेंकटरमण बेटे से मिलने नहीं आए थे लेकिन उन्होंने वीडियो कॉल पर बात की थी और अगले संडे मिलने का वादा किया था. 

यह भी पढ़ें: सूचना सेठ: कैसे अपने बच्चे की हत्यारन बन सकती है मां?

हाथ से लिखे नोट से खुलेंगे कई राज 
गोवा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हाथ से लिखे नोट्स में सूचना सेठ ने लिखा था कि वह नहीं चाहती है कि बेटे की कस्टडी कोर्ट को मिले. उसने यह भी लिखा था कि मैं कोर्ट के फैसले को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं कि मेरे बेटे का पिता उससे मुलाकात करेगा. पुलिस का यह भी कहना है कि आरोपी महिला जांच में सहयोग नहीं कर रही है और अभी कोर्ट से 6 दिन की पुलिस रिमांड मिली है. फिलहाल हम परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के साथ केस की जांच आगे बढ़ा रहे हैं. 

दम घुटने से हुई बच्चे की मौत 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि बच्चे की दम घुटने की वजह से मौत हुई है. अनुमान है कि तकिया या ऐसी ही किसी चीज से सूचना ने बेटे का मुंह दबाया होगा जिससे उसकी मौत हो गई. बच्चे का अंतिम संस्कार पिता और परिवार के कुछ सदस्यों ने कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस सदमे से पिता की हालत भी काफी खराब है और वह कोई भी जवाब देने में सक्षम नहीं है. पुलिस उनसे बाद में पूछताछ कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Bengaluru Murder Case: सीईओ मां अपने पति से नफरत में अंधी हो गई मां, 4 साल के बेटे को मौत के घाट उतारा 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement