Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चोर ने अदालत में ही कर दी चोरी, सबूत के लिए रखे लाखों रुपये लेकर हुआ फरार

Goa News: पुलिस ने चोरी की सीसीटीवी फुटेज के जरिये जांच शुरू कर दी है. इस चोरी से तीन कोर्ट का कामकाज प्रभावित हुआ है.

चोर ने अदालत में ही कर दी चोरी, सबूत के लिए रखे लाखों रुपये लेकर हुआ फरार

Crime (Representational photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अदालतों को जुर्मों की सजा देने के लिए बनाया गया है, लेकिन गोवा में एक चोर ने अदालत के अंदर ही सेंध लगा दी. चोर मंगलवार देर रात पणजी स्थित डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट के एविडेंस रूम में घुसा, जहां विभिन्न मामलों के सबूत रखे जाते हैं. इस रूम में कई मामलों में सबूत के तौर पर जब्त किए गए लाखों रुपये उठाकर वह फरार हो गया. बुधवार को इस चोरी की जानकारी मिलने के बाद कम से कम तीन जिला अदालतों के कामकाज प्रभावित हो गए हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिये चोरी की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा.

पढ़ें- Tiger attack video: शेर खान ने मारा भालू को पंजा तो जंगल के राजा का हुआ ऐसा हाल, कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में हुई खतरनाक लड़ाई

पिछले हिस्से की खिड़की तोड़कर घुसा था चोर

पणजी के पुलिस अधीक्षक (उत्तर) निधिन विल्सन ने बताया कि अदालत पुर्तगाली शासन के समय की इमारत में चल रही है. चोर इस इमारत के पिछले हिस्से की एक खिड़की तोड़कर अंदर दाखिल हुआ था. एविडेंस रूम में चोर ने उस अलमारी का ताला तोड़ा, जिसमें विभिन्न मामलों में जब्त की गई नकदी, सोना और अहम दस्तावेजी सबूत सुरक्षित रखे जाते हैं. चोर इसमें से सामान चोरी करके ले गया है. हालांकि क्या-क्या चोरी हुआ है, इसकी जांच अभी चल रही है. 

पढ़ें- आदिवासी लड़की को डंडों से पीटा: UP या MP कहां का है ये वीडियो? जिसे सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से किया गया शेयर

नोटबंदी में बंद हुए नोट छोड़ गया

एसपी विल्सन के मुताबिक, चोर बेहद शातिर था. वह नोटों के बारे में भी पूरी जानकारी रखता था, क्योंकि नोटबंदी के दौरान बंद हो चुके पुराने नोट वह आलमारी में ही छोड़ गया है. पुलिस को शक है कि चोर को अदालत की इमारत के बारे में पूरी जानकारी थी. इसी कारण अदालत परिसर में मौजूद इकलौते गार्ड को भी उसने अपनी कोई भनक नहीं लगने दी. उन्होंने कहा, इलाके की सीसीटीवी फुटेज में चोर की पहचान कर ली गई है. जल्द ही उसके बारे में पूरी जानकारी जुटा ली जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement