Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

15 साल से चोरी कर रही शातिर चोरनी, पलभर में उड़ाए थे लाखों के जेवर, 8 बार जेल, फिर हुई अरेस्ट

यूपी पुलिस को एक अरसे से इस महिला की तलाश थी. एक ज्वैलरी शॉप में इस महिला ने लाखों का नेकलेस चुरा लिया था.

15 साल से चोरी कर रही शातिर चोरनी, पलभर में उड़ाए थे लाखों के जेवर, 8 बार जेल, फिर हुई अरेस्ट

गोरखपुर के बलदेव प्लाजा में महिला ने चुराए थे 7 लाख के जेवर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गोरखपुर के एक ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े 7 लाख रुपये का नेकलेस चुराने वाली महिला को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. यह महिला बीते 15 साल से चोरी कर रही है. अहमदाबाद, हैदराबाद, मुंबई, दिल्ली और गोरखपुर जैसे शहरों में यह चोरी की वारदात तो अंजाम दे चुकी है. इस महिला के हौसले इतने बुलंद है कि यह बीते 15 साल में 8 बार जेल जा चुकी है फिर भी चोरी नहीं छोड़ रही है.

गोरखपुर पुलिस 2 महीने से इस महिला चोर के पीछे पड़ी हुई थी. पुलिस को जानकारी मिली कि यह महिला अहमदाबाद में है. गुजरात पुलिस को जानकारी देकर एक टीम वहां पहुंची और महिला को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर गोरखपुर आ गई.

8 बार जा चुकी है जेल

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला गुजरात की रहने वाली है. यह महिला बीते 15 साल से चोरी कर रही है. पुलिस ने बताया कि महिला को 8 बार जेल हुई है. वह 8 बार जेल जा चुकी है. 

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को महिलाओं ने खींचकर नचाया, जमकर सुनाई 'गारी', वायरल हुआ वीडियो

गैंग बनाकर चोरी करती थी महिला

इस हाई प्रोफाइल चोर के पास एक पूरा गैंग था. इसके तरीके बेहद अलग हैं. यह महिला अपने मामा के साथ मिलकर चोरी करती थी. गोरखपुर के कैंट इलाके के मशहूर बलदेव प्लाजा में ज्वैलरी शॉप पर इस महिला ने लाखों की चोरी की थी. 

अमृता फडणवीस ने देवेंद्र फडणवीस के सरकारी बंगले में करवा ली Reels की शूटिंग, विपक्ष का हमला

17 नवंबर को बलदेव प्लाजा में यह महिला जेवर खरीदने पहुंची थी. महिला गले का हार देख रही थी, तभी आंखे बचाकर एक हार ले उड़ी. बेचूलाल ज्वैलर्स के मालिक गौरव सर्राफ की शिकायत पर पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो अब जाकर यह शातिर चोर गिरफ्तार हुई है.

ओम बिरला ने बताया बजट सत्र नई संसद में होगा या पुरानी में, तस्वीरें देख लीजिए

गुजरात में रहती है ये चोर महिला

महिला गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली है. महिला का नाम पुरनी है. 56 साल की यह महिला देश के कई शहरों में चोरी कर चुकी है. पुलिस ने महिला के पास से कुछ चोरी के सामान भी बरामद किए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement