Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Greater Noida News: चोट को मामूली बता डॉक्टर्स ने भेजा घर, दो दिन बाद हुई युवक की मौत, FIR दर्ज

नोएडा (Noida) के एक अस्पताल में डॉक्टर्स की लापरवाही की वजह से युवक की जान चली गई. इस मामले में डॉक्टर्स पर FIR दर्ज की गई है.

Latest News
Greater Noida News: चोट को मामूली बता डॉक्टर्स ने भेजा घर, दो दिन बाद हुई युवक की मौत, FIR दर्ज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां डॉक्टर्स की लापारवाही की वजह से एक युवक की मौत हो गई. दरअसल, एक युवक को कार ने टक्कर मार दी जिसके बाद युवक निजी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने जांच के बाद चोट को मामूली बता उसे घर भेज दिया. लेकिन दो दिन बाद अचानक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में अस्पताल के मालिक और अन्य स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

पुलिस ने दर्ज की  FIR
नोएडा में एक युवक को कार ने टक्कर मार दी जिसके बाद युवक निजी अस्पताल गया. डॉक्टर्स ने जांच के बाद चोट को मामूली बता उसे घर भेज दिया, लेकिन 2 दिन बाद युवक की मौत हो गई. 21 साल के युवक की अचानक मौत के बाद हड़कंप मच गया. यह दुर्घटना 25 मई को हुई थी. पुलिस ने इस मामले में अस्पताल के मालिक और अन्य स्टाफ के खिलाफ लपारवाही का मामला दर्ज कर लिया है. 


ये भी पढ़ें-Police Encounter: 48 घंटे में पकड़ा गया रेप-लूट का मुजरिम 8 घंटे बाद कस्टडी से भागा, UP Police ने कर दिया एनकाउंटर


बता दें कि युवक के पिता राम कुमार ने बोटे मनीष की मौत के बाद दादरी पुलिस स्टेशन में  FIR दर्ज कराई है. राम कुमार ने बताया कि बुलंदशहर में  उनके बेटे का एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद उसे बाबू दास अस्पताल के अपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टरों ने बताया कि दाहिने पैर में मामूली चोट है और उसे उसी शाम को छुट्टी दे दी गई. 

पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस ने बाताया कि पिता से लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में 29 मई को IPC की धारा 279, 304ए और 337 के तहत FIR दर्ज की गई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement