Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात में पुल ढहने से 10 लोग बहे, नदी में समाए डंपर और बाइक सवार

Bridge collapsed in Gujarat: Bridge Collapse In Gujarat: गुजरात के सुरेंद्रनगर शहर को चूड़ा से जोड़ने वाला बस्तडी ब्रिज रव‍िवार को अचानक ढह गया. डंपर और मोटरसाइकिल सहित कई वाहन नदी में समा गए.

गुजरात में पुल ढहने से 10 लोग बहे, नदी में समाए डंपर और बाइक सवार
Bridge collapsed in Gujarat
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात के सुरेंदनगर जिले में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. सुरेंद्रनगर जिले के वस्तादी इलाके में नेशनल हाइवे को चूड़ा से जोड़ने वाला एक पुराना पुल ढह गया. हादसे में कम से कम 10 लोग बह गए और चार लोगों को बचा लिया गया है. बाकी छह लोगों की तलाश जारी है. पुलिस और सरकारी अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घायलों को अस्पतालों को पहुंचाया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिला कलेक्टर केसी संपत ने इस घटना को लेकर बताया कि यह पुल 40 साल पुराना है, जो क‍ि राष्ट्रीय राजमार्ग को चुरा से जोड़ती थी. 40 साल पुराना पुल जर्जर हालत में है, अधिकारियों ने पहले ही इस पुल‍ पर भारी वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंधित लगा द‍िया था. कलेक्टर ने कहा कि पुल पहले ही सड़क और भवन विभाग को सौंप दिया गया है और एक नई संरचना बनाने की मंजूरी भी दे दी गई है. शुरुआती जानकारी के मुताब‍िक, पुल तब ढह गया जब एक डंपर ने इसे पार करने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें: 15 लाख के लिए मालिक के बेटे को मौत के घाट उतारा, प्रयागराज में अपराध की सनसनीखेज वारदात 

नदी में गिर गया डंपर और बाइक 

घटना के दौरान एक डंपर और एक बाइक नदी में गिर गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे में कम से कम 10 लोग बह गए और चार लोगों को बचा लिया गया है. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग इक्क्ठा हो गए और घायल लोगों की मदद करने लगे. बता दें कि सुरेंद्रनगर जिले के वस्तादी गांव से गुजरने वाला यह ब्रिज राष्ट्रीय चूड़ा तालुका को राजमार्ग से जोड़ता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement