Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बढ़ेगा गुजरात का सियासी पारा! PM Modi और Kejriwal करने वाले हैं यह काम

पीएम नरेंद्र मोदी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल दोनों ही गुजरात का सियासी पारा बढ़ाने के लिए राज्य का दौरा करने वाले हैं.

बढ़ेगा गुजरात का सियासी पारा! PM Modi और Kejriwal करने वाले हैं यह काम

बढ़ेगा गुजरात का सियासी पारा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव से पहले भाजपा और आम आदमी पार्टी गुजरात में जमकर पसीना बहा रहे हैं. दोनों ही दलों की कमान उनके सबसे बड़े नेताओं ने संभाल ली है. अब पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल दोनों ही गुजरात का सियासी पारा बढ़ाने के लिए राज्य का दौरा करने वाले हैं. ये दोनों ही नेता गुजरात में मतदाताओं को रिझाते नजर आएंगे.

PM 10 जून को नवसारी में आदिवासियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 जून को गुजरात के नवसारी जिले के खुदवेल गांव में आदिवासियों के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. चिखली तालुका के गांव में "आदिवासी गौरव सम्मेलन" में नवसारी, तापी, डांग और वलसाड जिलों सहित दक्षिण गुजरात क्षेत्र के लगभग तीन लाख आदिवासियों के शामिल होने की उम्मीद है.स्थानीय प्रशासन ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी सभा में शामिल होंगे. 

केजरीवाल छह जून को गुजरात के मेहसाणा का दौरा करेंगे 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल छह जून को गुजरात के दौरे पर जाएंगे जहां वह मेहसाणा में एक रैली को संबोधित करेंगे. पिछले तीन महीने में केजरीवाल का गुजरात का यह चौथा दौरा होगा, जहां दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. AAP नेता मेहसाणा में संभवत: रोड शो करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे. मेहसाणा को पाटीदारों का गढ़ माना जाता है.

पढ़ें- Sidhu Moose Wala Murder: मूसेवाला की मां ने भगवंत मान सरकार से पूछा बड़ा सवाल

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता योगेश जदवानी ने बताया, "केजरीवाल छह जून को मेहसाणा आएंगे. उनके दौरे की पुष्टि हो चुकी है, हालांकि उनके दौरे का आधिकारिक कार्यक्रम अभी जारी नहीं किया गया है."

पढ़ें- Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई नहीं कर रहा पूछताछ में सहयोग, बोला- हत्या से लेना-देना नहीं

पंजाब में पार्टी की जबरदस्त जीत के बाद केजरीवाल ने अहमदाबाद में दो अप्रैल को भगवंत मान के साथ रोड शो किया था और भरूच में भारतीय ट्राइबल पार्टी प्रमुख छोटू वसावा के साथ एक मई को "आदिवासी संकल्प सम्मेलन" को संबोधित किया. इसके बाद 11 मई को भारतीय जनता पार्टी के गढ़ राजकोट में रैली आयोजित की गई. आम आदमी पार्टी सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है और खुद को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और विपक्षी कांग्रेस के विकल्प के रूप में पेश करने का प्रयास कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement