Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat News: पत्नी की हत्या कर शव ले जा रहा था गांव, बेटे ने खोली पुलिस के सामने पिता की करतूत 

Gujarat Crime News: गुजरात के मोरबी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हालांकि, मासूम बेटे ने उसका सारा चिट्ठा पुलिस के सामने खोल दिया. 

Gujarat News: पत्नी की हत्या कर शव ले जा रहा था गांव, बेटे ने खोली पुलिस के सामने पिता की करतूत 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के मोरबी में एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर इस अपराध को छुपाने के लिए पूरा प्लान तैयार किया. इसके लिए उसने पत्नी के शव को अपने गांव ले जाकर ठिकाना लगाने का प्लान बनाया था. हालांकि, आरोपी के बेटे ने पुलिस के सामने सब कुछ बता दिया कि उसके पिता ने मां की हत्या किस तरीके से की है. पुलिस ने अब आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. दरअसल बेटा ही मां का शव एक कार में लेकर पुलिस स्टेशन तक पहुंचा और उसने बताया कि उसके पिता ने मां की सोते वक्त धारदार हथियार से हत्या कर दी है. अभी तक आरोपी ने हत्या के कारण का खुलासा नहीं किया है लेकिन घरेलू कलह का अनुमान पुलिस लगा रही है. 

घटना गुजरात के मोरबी के पास खानपुर गांव की है. यहां आरोपी रेमला (46) अपनी मृतक पत्नी झिनकी और बेटे हसमुख के साथ खेतों में मजदूरी का काम करता था. उसके परिवार के कुछ और सदस्य भी आसपास के खेतों में मजदूरी करते थे. बुधवार की रात उसने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस से बचने के लिए परिवार के कुछ और लोगों को बुलाया और सबको एक कार से अपने गांव छोटा उदयपुर भेजने का इंतजाम कर दिया. शव को लेकर परिवार के लोग 400 से ज्यादा किमी. पहुंच भी गए थे. 

यह भी पढ़ें: एथिक्स कमेटी में महुआ मोइत्रा के खिलाफ 'बंटे' सदस्य, 6 सांसद बोले रिपोर्ट मंजूर 

बेटे ने पुलिस स्टेशन देख कार रोक दी 
पत्नी के शव के साथ उसने परिवार के लोगों और अपने बेटे हसमुख को भी रवाना कर दिया था. हसमुख ने पिता को मां की हत्या करते देख लिया था और उसने रास्ते में पुलिस स्टेशन देखा तो गाड़ी रुकवाई और पुलिस को सारी बात बता दी. पुलिस ने भी शव देखा और मृतक के चेहरे और शरीर के दूसरे हिस्सों पर धारदार हथियार के हमले के निशान मिले. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और केस को मोरबी पुलिस स्टेशन ट्रांसफर कर दिया गया है. 

देर रात पत्नी की कर दी सोते में हत्या
पुलिस ने बताया कि अब तक आरोपी ने बयान नहीं दिया है और न ही ये बता रहा है कि उसने पत्नी की हत्या क्यों की है. हालांकि, आरोपी के भाई ने बताया कि देर रात को सब अपनी झोंपड़ी में सो रहे थे जब उसने अपनी भाभी की चीख सुनी. उसने बताया कि रेमला के हाथ में धारदार हथियार था और उसकी पत्नी के चेहरे और सिर पर चोट लगी थी. पुलिस ने हत्या, अपराध छुपाने समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर दिया है. बेटे हसमुख का भी बयान लिया गया है. 

यह भी पढ़ें: अयोध्या में हुई योगी कैबिनेट की बैठक, इन 14 प्रस्तावों पर लगी मुहर 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement