Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात ATS ने किया ISIS के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड, चार संदिग्ध गिरफ्तार

Gujarat ATS: गुजरात की ATS ने आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए पोरबंदर से चार संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गुजरात ATS ने किया ISIS के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड, चार संदिग्ध गिरफ्तार

Gujarat ATS

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात पुलिस की एंटी टेरररिस्ट स्क्वॉड को बड़ी कामयाबी मिली है. गुजरात ATS ने चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. इनका संबंध आतंकी संगठन ISIS से बताया जा रहा है. गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक, ये सभी लोग पाकिस्तान और अन्य देशों में बैठे अपने आकाओं के निर्देश पर भारत में आतंकी गतिविधियों में लिप्त थे. एक और आरोपी की तलाश में गुजरात पुलिस की टीमें लगी हुई हैं. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि इन लोगों का ग्रुप और भी राज्यों में फैला हुआ है.

गुजरात पुलिस ने एक ऑपरेशन चलाकर इन चारों आरोपियों को पोरबंदर से गिरफ्तार किया है. इन चारों में सुमेरा नाम की एक महिला भी शामिल है. इन चारों के पास से कई प्रतिबंधित चीजें मिली हैं. पुलिस ने बताया है कि ये चारों यहां से भागकर ISIS में शामिल होने की फिराक में थे. खुफिया सूचना के आधार पर गुजरात ATS ने डीआईजी दीपन भद्रन और एसपी सुनील जोशी की अगुवाई में यह ऑपरेशन चलाया गया.

यह भी पढ़ें- AIMIM विधायक ने बनवाया था टीपू सुल्तान का अवैध स्मारक, चल गया बुलडोजर

कई राज्यों में फैला है नेटवर्क
ATS की ओर से बताया गया है कि पिछले कुछ समय से मिल रहे इनपुट के आधार पर इन लोगों की पहचान की गई थी. तब से इन पर नजर रखी गई थी. ये लोग पिछले एक साल के एक-दूसरे के संपर्क में थे. साथ ही, ये लोग सीमा पार बैठे अपने आकाओं के निर्देश पर काम कर रहे थे. शुरुआती जांच और पूछताछ में पता चला है कि इनका यह गुट कई राज्यों में फैला हुआ है और इसी तरह की गतिविधियों में लिप्त है.

गिरफ्तार किए गए चार लोगों में एक महिला के अलावा एक विदेशी नागरिक भी शामिल है. पोरबंदर और आसपास के इलाके में भारी संख्या में पुलिस और ATS के जवान मौजूद हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement