Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर गोलीबारी, एक घायल, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस घटना में एक युवक को गोली लगी है.

Latest News
हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर गोलीबारी,  एक घायल, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है.  बताया जा रहा है कि प्रदीप चौधरी के काफिले में मौजूद गोल्डी खेड़ी नाम के व्यक्ति को गोली लगी है. 

रायपुर रानी के पास हुई गोलीबारी
प्रदीप चाधरी के काफिले पर गोलीबारी की घटना रायपुर रानी के पास हुई है. बतातें चले कि प्रदीप चाधरी हरियाणा के पंजकुला जिले के कालका से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. प्रदीप चौधरी के काफिले पर गोलीबारी की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. 

आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना स्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ की है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल शुरूआती जांच में कुछ सामने नहीं आया हैं, लेकिन पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

CCTV खंगाल रही पुलिस
पुलिस घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज का खंगाल रही हैं. पुलिस का मानना है कि इन कैमरों में गोलीबारी के दौरान कुछ न कुछ जरूर कैद हुआ होगा, जिससे आरोपियों का पता चल सकें.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement