Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे मिला टिकट

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी ने फरीदाबाद समेत कई सीटों पर प्रतायशी उतारे हैं.

Latest News
AAP ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे मिला टिकट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी दूसरी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है, जिसमें 9 उम्मीदवार शामिल हैं. इस समय तक, पार्टी कुल 29 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है. आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रमुख सुशील गुप्ता ने बयान दिया कि हम 90 सीटों के लिए पूरी सूची जारी करेंगे और सभी 90 प्रत्याशियों की जानकारी दे दी जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि हर सीट के लिए कई नाम सुझाए गए हैं, इसलिए उनकी जांच और अन्य प्रक्रियाएं चल रही हैं.

 कांग्रेस से नही बनी थी बात 

गौरतलब है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन न बन पाने के बाद पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है. बीते सोमवार को पहली लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें 20 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया था. आपको बता दें कि इस लिस्ट में फरीदाबाद से प्रवेश मेहता और रेवाड़ी सीट से जवाहर लाल को आम आदमी पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है.

 


ये भी पढ़ें-Rahul Gandhi in US: लोकसभा चुनाव पर राहुल गांधी का बड़ा दावा, 2024 में नहीं हुए निष्पक्ष चुनाव


आप दिला सकती है भाजपा को फायदा

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बताया कि नामांकन की तारीख 12 सितंबर है और हमारे पास समय बहुत कम बचा हुआ है. कांग्रेस के साथ गठबंधन के बारे में संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की हरियाणा में पूरी तैयारी है, संदीप पाठक और सुशील गुप्ता हरियाणा की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं और उन्होने चुनाव की पूरी तैयारी कर ली  है. कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (आप) की चुनावी सूची जारी करने को एकतरफा कदम बताया, जबकि गठबंधन की बातचीत अभी भी जारी है. कांग्रेस ने कहा कि उनकी ओर से गठबंधन की संभावना बनी हुई है, लेकिन अगर आप बीजेपी विरोधी वोटों को एकजुट करने के बजाय विभाजित करती है, तो यह उनकी जिम्मेदारी होगी.
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement