Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: 'ये आज के चंड-मुंड और महिषासुर हैं', हरियाणा में CM योगी बड़ा बयान

Yogi Adityanath: हरियाणा के शाहाबाद विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नशे कारोबारी आने वाली पीढ़ी को बर्बाद कर रहे हैं.

Haryana Elections 2024: 'ये आज के चंड-मुंड और महिषासुर हैं', हरियाणा में CM योगी बड़ा बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार रैलियां कर रहे हैं. साथ ही विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला भी कर रहे है. हाल ही में  हरियाणा के कुरुक्षेत्र के शाहाबाद विधानसभा  में पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि, ये जो देश में नशे के कारोबारी हैं वह देश को निगल जाना चाहते हैं. साथ ही यह देश के युवाओं की जवानी को छिन रहे हैं. ये सभी आज के  चण्ड और मुण्ड हैं, यह महिषासुर हैं.  

कांवड़ यात्रा में बाधा डालने के खिलाफ करेंगे कार्रवाई 
चुनावी मंच से सीएम योगी ने आगे कहा कि माफिया प्रवृत्ति के लोगों को कभी मत अपने आज-पास पनपने दीजिए. यह हमारी आने वाली पीढ़ी को बर्बाद करने का काम कर रहे है. उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा तो खेल की धरती है. ओलंपिक से लेकर एशियाड हो या कॉमनवेल्थ गेम्स तक मेडल लाने का काम हरियाणा का जवान करता है. सीएम योगी ने सफीदों विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि आप याद करिए साल 2017 से पहले कांवड़ यात्रा नहीं निकालने दी जाती थी.  वहीं जब मैं आया और पुछा तो क यहां कांवड़ यात्रा नहीं निकलती क्यों, तो लोगों ने कहा कि कुछ लोगों को परेशानी होती है. तब मैने कहा कि कहा कि जिसकों परेशानी होती है वह अपने घर में रहे, लेकिन  कांवड़ यात्रा के कोई बाधा न डालें, वरना हम कार्रवाई करेंगे.


 ये भी पढ़ें- Iran-Israel War: क्या है ‘छठी पीढ़ी का युद्ध’, क्यों हो रही इसकी खूब चर्चा?


सीएम योगी ने भाजपा पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ लोगों को घंटे और शंख से परेशानी होती है. इस पर मैंने कहा कि कांवड़ यात्रा में डिजे भी बजेगा और घंटा-घड़ियाल भी बजेगा, जिसको परेशानी हो रही है वो अपने कान बंद कर ले. इतना ही सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह भगवान श्री राम और भगवान श्रीकृष्ण के कीर्तन को नाच-गाना से संबोधित करते हैं. जिन्ह कें रही भावना जैसी, प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी. विकसित हरियाणा-विकसित भारत' की संकल्पना को पूरा करने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री ने माफिया का उपचार केवल बीजेपी को कहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement