Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हम अति पिछड़ी मां की कोख से पैदा...' हरियाणा में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, बताया दलाल-दामादों की पार्टी

पीएम मोदी ने दावा किया कि हरियाणा में कांग्रेस से सबसे अधिक नाराजगी दलित, पिछड़े, वंचित समाज की है. जिन्होंने ठान लिया है कि वो बाप-बेटे की राजनीति को चमकाने का मोहरा नहीं बनेंगे.

Latest News
'हम अति पिछड़ी मां की कोख से पैदा...' हरियाणा में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, बताया दलाल-��दामादों की पार्टी

Haryana PM Modi Rally

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को हरियाणा के पलवल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की नस-नस में भ्रष्टाचार दौड़ता है और यह 'दलालों व दामादों' की पार्टी बन गई है. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस से सबसे अधिक नाराजगी हरियाणा के दलित, पिछड़े और वंचित समाज के लोगों में है. वे 'बापू-बेटे' (हुड्डा परिवार) की राजनीति को चमकाने का मोहरा कभी नहीं बनेंगे.


पीएम मोदी ने कहा, 'जब तक बीजेपी है, मोदी है, एससी-एसटी और ओबीसी समुदाय के संविधान से आरक्षण का हक कोई नहीं छीन सकता. आपने देखा होगा कि ये लोग दिन-रात मुझे गाली देते हैं और अब यहां हमारे मुख्यमंत्री नायम सिंह सैनी जी गालियां दे रहे हैं. हमारा गुनाह यही है कि हम ओबीसी, अति पिछड़ी मां की कोख से पैदा हुए हैं. इसलिए ये हमें गालियां दे रहे हैं.'

कांग्रेस में अंदरूनी कलह
उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में कांग्रेस से सबसे अधिक नाराजगी दलित, पिछड़े, वंचित समाज की है. जिन्होंने ठान लिया है कि वो बाप-बेटे की राजनीति को चमकाने का मोहरा नहीं बनेंगे. पीएम मोदी ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा स्पष्ट तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर था. उनका इशारा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा की नाराजगी पर भी था.


यह भी पढ़ें- 'सावरकर BJP और RSS के जिन्न...' वाले बयान पर राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा समन


'बिना खर्ची-पर्ची के दी नौकरी'
प्रधानमंत्री ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार ने करीब 1.5 लाख सरकारी नौकरियां दीं और वो भी बिना ‘खर्ची-पर्ची’ के साथ ही हजारों कर्मचारियों को पक्का किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले फिर वही ‘खर्ची-पर्ची’ व्यवस्था हरियाणा में वापस लाना चाहते हैं और आप पर थोपना चाहते हैं. उनकी सरकार बनने के दूर-दूर तक आसार नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन लूट-खसोट का बंटवारा अभी से हो गया है. ये है कांग्रेस की सच्चाई. कांग्रेस की नस-नस में भ्रष्टाचार दौड़ता है. ये दलालों और दामादों की पार्टी बन गई है.'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस यहां MSP को लेकर बड़ी बड़ी बातें कर रही है. वह सिर्फ 3-4 फसलों पर MSP देती थी, लेकिन बीजेपी सरकार 24 फसलों की खरीद MSP पर कर रही है. पिछले 8 सीजन में MSP के रूप में यहां के लाखों किसानों को 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपये से भी अधिक की धनराशि सीधे उनके बैंक खातों में मिली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement