Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kumari Selja: 'मेरे रगों में कांग्रेस का खून...', BJP में आने को लेकर खट्टर के आमंत्रण पर बोलीं कुमारी शैलजा

Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद कुमारी शैलजा ने एक मीडिया कार्यक्रम में शिरकत की. वहां उन्होंने हरियाणा का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इस सवाल पर भी जवाब दिया.

Latest News
Kumari Selja: 'मेरे रगों में कांग्रेस का खून...', BJP में आने को लेकर खट्टर के आमंत्रण पर बोलीं कुमारी शैलजा

Kumari Selja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है. हाल ही में कांग्रेस की नेता और लोकसभा सांसद कुमारी शैलजा ने एक मीडिया कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए. वहां उन्होंने कांग्रेस से अपनी नाराजगी पर भी खुलकर सवालों के जवाब दिए. साथ ही उन्होंने BJP के ऑफर पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. शैलजा ने हरियाणा में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? पर कहा कि यह कांग्रेस हाईकमान तय करेगा. 

फैलाया जा रहा लोगों के बीच भ्रम 
वहीं बीजेपी नेता मनोहर लाल खट्टर द्वारा दिए गए बीजेपी में शामिल होने के ऑफर पर कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा नेता के कई नेताओं से ज्यादा लंबा राजनीतिक जीवन मेरा रहा है. वह मुझे नसीहत न ही दें तो ही अच्छा है. मेरी पार्टी मेरा रास्ता तय करना जानती है. वहीं उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि किस तरह के बयान दिए जा रहे हैं और यह भ्रम फैलाया जा रहा कि शैलजा  इस पार्टी में शामिल हो रही है. 


ये भी पढ़ें: UP News: STF ने मंगेश यादव के बाद अनुज प्रताप सिंह को किया ढेर, सुल्तानपुर डकैती केस में एक और मुठभेड़


शैलजा की रगों में दौड़ रहा कांग्रेस का खून 
वहीं ऐसी खबर आ रही है कि आप 25 सितंबर को BJP ज्वॉइन कर रही हैं के सवाल के जवाब में शैलजा ने कहा कि आखिर यह खबर कहां से आ रही है, न तो शैलजा ऐसा सोच सकती है, शैलजा की रगों में कांग्रेस का खून है. मैंने पहले भी कई बार कहा है कि जैसे मेरे पिता जी कांग्रेस के तिरंगे में लिपट गए थे. वैसे ही शैलजा भी कांग्रेस के तिरंगे में लिपट जाएगी. यह मेरा मेरी पार्टी, मेरे नेता के प्रति कमिटमेंट है.    

वहीं कुमारी शैलजा ने आगे कहा कि, शैलजा न तो कभी हताश होती है, न कभी निराश होती है. भाजपा के पास इस समय कोई दूसरा मुद्दा नहीं है. असलियत कांग्रेस नेतृत्व को पता है. बीजेपी अपना घर देखे. नेशनल लेवल पर इसका डिक्लाइन शुरू हो गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement