Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Election Result 2024: 'सीटें कम हुई तो मेरी जिम्मेदारी', रूझानों को लेकर हरियाणा CM नायब सैनी का बड़ा बयान

Haryana Election Result 2024: हरियाणा विधानसभा चुनावों के नतीजे आना शुरू हो गए हैं. शुरूआती रूझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलती नजर आ रही है. वहीं नायाब सिंह सैनी ने का नंबरों की जिम्मेदारी ली है.

Latest News
Haryana Election Result 2024: 'सीटें कम हुई तो मेरी जिम्मेदारी', रूझानों को लेकर हरियाणा CM नायब सैनी �का बड़ा बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Election Result 2024: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है. शुरूआती रूझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलती नजर आ रही है. वहीं भाजपा के लिए थोड़ी मुश्किलें  बढ़ती जा रही हैं. इसी बीच हरियाणा सीएम नायाब सैनी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि 'अगर प्रदेश में भाजपा के नंबर आते हैं तो पूरी जिम्मेदारी मेरी होगी.'

धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे सीएम
बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी लाडवा से भाजपा के प्रत्याशी है. सैनी हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतगणना से पहले ब्रह्म सरोवर स्थित श्री दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में भजन गायन में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था. चुनावी नतीजों में पार्टी के नंबर अच्छे नहीं आते हैं तो सारी जिम्मेदारी मेरी होगी.


ये भी पढ़ें- पहले पोस्टल बैलेट, फिर EVM... हरियाणा में किसके सिर सजेगा ताज? जानें काउंटिंग से जुड़ी 5 बड़ी बातें


सैनी ने किया सरकार बनाने का दावा 
नायाब सिंह सैनी ने आगे कहा कि, "आज मतगणना का दिन है और मुझे पूरा विश्वास है कि पिछले दस सालों में भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों के परिणामस्वरूप हम तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएंगे. हमारी सरकार हरियाणा के लोगों की सेवा करती रहेगी. कांग्रेस सत्ता के लिए काम करती है, भाजपा सेवा के लिए काम करती है."

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement