Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: हरियाणा चुनाव पर बोले अखिलेश यादव, 'हम इंडिया गठबंधन के लिए त्याग करेंगे'

Akhilesh Yadav Haryana Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी प्रदेश में अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी. 

Latest News
Haryana Elections 2024: हरियाणा चुनाव पर बोले अखिलेश यादव, 'हम इंडिया गठबंधन के लिए त्याग करेंगे'

हरियाणा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2024) के लिए अब एक महीने का भी वक्त नहीं बचा है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (Congress-AAP Alliance) के बीच गठबंधन के लिए बातचीत चल रही है. इस बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी पार्टी प्रदेश चुनाव में अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी. अखिलेश ने कहा कि यह वक्त राजनीतिक संभावनाओं की तलाश का नहीं है, बल्कि त्याग करने का है. हम एकजुट होकर बीजेपी (BJP) का मुकाबला करेंगे और इंडिया गठबंधन को अपना समर्थन देंगे.

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अखिलेश ने दिया संदेश 
हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2024) के लिए अखिलेश यादव ने कहा, 'हमने कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बातचीत के बाद यह फैसला लिया है. यह वक्त एकजुट होकर रहने का है और इसलिए हम प्रदेश के विधानसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) के उम्मीदवारों की सहायता करेंगे.' समाजवादी पार्टी के मुखिया ने यह भी कहा कि यह वक्त अपने लिए राजनीतिक संभावनाओं की तलाश करने का नहीं है. हमें एक-दूसरे के लिए त्याग करना होगा.


यह भी पढ़ें: Vinesh Phogat और Bajrang Punia पर इशारों में कसा साक्षी मलिक ने तंज  


कांग्रेस-आम आदमी पार्टी के गठबंधन के आसार 
हरियाणा में जाप और आजाद समाज पार्टी के बीच गठबंधन हो चुका है. 10 साल की एंटी-इनकंबेंसी का फायदा उठाने के लिए कांग्रेस अपना पूरा जोर लगा रही है. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर 2 राउंड बातचीत हो चुकी है. आप (AAP) की डिमांड 10 सीटों की है जबकि कांग्रेस 7 सीटें देने के लिए तैयार है. सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि अगले सप्ताह में सीट शेयरिंग पर सहमति बन सकती है. दोनों ही पार्टी का नेतृत्व गठबंधन के लिए उत्सुक है. 


यह भी पढे़ं: अयोध्या उपचुनाव से पहले BJP में अंतर्कलह, पार्टी के लिए हो सकता है नुकसानदेह 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement