Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: बजरंग पूनिया का बृजभूषण सिंह को चैलेंज, 'हिम्मत है तो विनेश के...' 

Bajrang Punia Challenges Brij Bhushan Singh: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने विनेश फोगाट को उम्मीदवार बनाया है और इसके बाद से ही राजनीतिक बयानबाजी का दौर है. 

Latest News
Haryana Elections 2024: बजरंग पूनिया का बृजभूषण सिंह को चैलेंज, 'हिम्मत है तो विनेश के...' 

बजरंग पूनिया ने बृजभूषण सिंह को दिया चैलेंज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Assembly Elections 2024) में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है. WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले दो पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. अब बजरंग पूनिया ने कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह विनेश फोगाट के खिलाफ प्रचार करने के लिए हरियाणा आएं.

बजरंग पूनिया ने दिया बृजभूषण सिंह को चैलेंज 
विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) को कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में जुलाना सीट से उतारा है. WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा था कि वह रेसलर के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे. इस पर जवाब देते हुए ओलंपिक पदक विजेता और कांग्रेस नेता बजरंग पूनिया ने कहा, 'उनको अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने आना है, तो आएं. हम उनको मना नहीं कर रहे हैं. हिम्मत है, तो विनेश के खिलाफ चुनाव प्रचार करने के लिए जुलाना आ जाएं. उनको कौन रोक रहा है?'


यह भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर हिंसा में अभी तक 5 लोगों की मौत, आतंकियों के 3 बंकर किए गए ध्वस्त


विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद से राजनीतिक टीका-टिप्पणी का दौर जारी है. कुश्ती महासंघ के मौजूदा अध्यक्ष संजय सिंह ने इसे देशद्रोह करार देते हुए कहा कि इन दोनों पहलवानों के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि यह पूरा प्रदर्शन किसके इशारों पर हो रहा था.

दूसरी ओर ओलंपिक पदक विजेता और प्रदर्शन में शामिल रहीं साक्षी मलिक ने कहा था कि मेरे पास भी ऑफर था, लेकिन मेरा राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं है. ऐसा लग रहा है कि रेसलर्स के प्रदर्शन का मामला प्रदेश के चुनाव में काफी गर्म रहने वाला है. 


यह भी पढ़ें: कौन हैं बकरवाल लोग,  370 के हटने से पहली बार डालेंगे अपना वोट, इस चुनाव इनका रोल बेहद अहम  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement