Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा के पानीपत में फटा गैस सिलेंडर, एक ही परिवार के 6 लोगों की जलने से हुई मौत

सुबह के समय चाय बनाने के दौरान ही एलपीजी सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया. परिवार के छह लोगों मौत हो गई.

हरियाणा के पानीपत में फटा गैस सिलेंडर, एक ही परिवार के 6 लोगों की जलने से हुई मौत

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के पानीपत में गुरुवार सुबह एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) फटने से 6 लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची दमकल कर्मियों की टीम आग पर काबू पाने में जुटी है. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य है. 

दरअसल, वेस्ट बंगाल के उत्तर दिनाजपुर निवासी अफरोज अपनी पत्नी और 4 बच्चों के साथ हरियाणा के पानीपत स्थित बिचपड़ी गांव में किराए पर रहते थे. बताया जा रहा है कि यहां गुरुवार सुबह खाना बनाने के दौरान की एलपीजी गैस सिलेंडर फट गया. इससे भयंकर धमाके के साथ आग लग गई. आवाज सुनकर गांव में हड़कंप मच गया. वहीं परिवार के छह लोगों की जलकर मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाने का किया प्रयास किया. घर में 50 वर्षीय अफरोज की पत्नी समेत चार बच्चे मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- Weather forecast: दिल्ली-NCR में बढ़ेगी सर्दी, कई इलाकों में बारिश की आहट, जानिए अपने शहर का मौसम

घर में मौजूद परिवार में मृतकों की पहचान अब्दुल करीम (50), उसकी पत्नी अफरोजा (46),  में बड़ी बेटी इशरत खातुन (17-18), छोटी बेटी रेशमा (16), बेटा अब्दुल शकूर(10) और अफान (7) के रूप में हुई है. हादसे में पूरा परिवार खत्म गया. हालांकि हादसे सही वजह पता नहीं चल सकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि गैस रिसाव के चलते ही ​गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ, जिसमें परिवार के सदस्यों को संभलने का मौका तक नहीं मिला. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement