Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana, Delhi और Punjab के विधायकों को दे रहे थे धमकी, एसटीएफ ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

Threat Call to MLAs: हरियाणा, पंजाब और दिल्ली के विधायकों को धमकी भरे फोन आने के बाद अब हरियाणा एसटीएफ ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों का लिंक अफगानिस्तान और पाकिस्तान से भी बताया जा रहा है.

Haryana, Delhi और Punjab के विधायकों को दे रहे थे धमकी, एसटीएफ ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

विधायकों को दी जा रही थी धमकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते कुछ महीनों में दिल्ली, हरियाणा और पंजाब के कई विधायकों को धमकी दी गई थी. इन विधायकों को फोन पर धमकी देकर फिरौती मांगी जाती थी. फिरौती की रकम न देने पर जान से मारने की भी धमकी दी जाती थी. हरियाणा के एसटीएफ ने धमकी देने वाले इस गैंग का भंडाफोड़ करते हुए कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों के पास फर्जी सिमकार्ड, मोबाइल फोन और चेकबुक जैसी कई चीजें भी बरामद की गई हैं. पुलिस इस मामले की और गहनता से जांच कर रही है ताकि धमकी देने वाले गैंग से जुड़े सभी लोगों का पता लगाया जा सके.

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बताया, 'हमारी एसटीएफ ने विधायकों को धमकी देने के मामले में काफी बेहतरीन काम किया है. जानकारी के मुताबिक, अफगानिस्तान और पाकिस्तान के नागरिक ये सिम कार्ड ले आए थे. आईपी एड्रेस भी पाकिस्तान से थे. हमारी टीम ने अलग-अलग जगहों से छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.'

यह भी पढ़ें- JMB Terrorist: भोपाल से NIA ने दबोचे JMB के दो खूंखार बांग्लादेशी आतंकी, ऑनलाइन फैला रहे थे 'जिहाद'

IT एक्सपर्ट भी जांच में जुटे
उन्होंने आगे कहा, 'लगभग 55 एटीएम कार्ड, 84 सिम कार्ड, 30-35 चेकबुक और मोबाइल फोन इन लोगों के पास से बरामद किए गए हैं. इस मामले में ज्यादा जांच की जा रही है. पंजाब के तीन, दिल्ली के दो और हरियाणा के कुछ विधायकों को धमकी दी गई थी. आईटी एक्सपर्ट भी इस मामले की तह तक जाकर जांच करने में लगे हैं.'

यह भी पढ़ें- सत्ता परिवर्तन की राह पर बिहार,  NDA से क्यों ख़फ़ा-ख़फ़ा हैं नीतीश कुमार?

आपको बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा और अजय दत्त के अलावा, हरियाणा के बीजेपी और कांग्रेस विधायकों के साथ-साथ पंजाब विधानसभा के कुछ सदस्यों को भी धमकी भरे फोन कॉल आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement