Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hathras Stampede: हाथरस कांड को लेकर वकील एपी सिंह का नया दावा, 'जहरीले स्प्रे की वजह से हुआ हादसा'

Hathras Stampede: हाथरस हादसे में रोज नई थ्योरी सामने आ रही है. आयोजकों की लापरवाही के बाद अब बाबा सूरजपाल के वकील एपी सिंह ने एक हैरान करने वाला दावा किया है. 

Latest News
Hathras Stampede: हाथरस कांड को लेकर वकील एपी सिंह का नया दावा, 'जहरीले स्प्रे की वजह से हुआ हादसा'

हाथरस हादसे पर नया दावा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हाथरस सत्संग हादसे (Hathras Stampede) में 122 लोगों की मौत हो चुकी है. बाबा सूरजपाल के खास सहयोगी देव प्रकाश मधुकर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इधर बाबा के वकील एपी सिंह का कहना है कि कुछ लोग भोले बाबा उर्फ नारायण साकार हरि को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. सत्संग के दौरान कुछ लोगों ने जहरीला स्प्रे किया था जिसकी वजह से भगदड़ मची. पुलिस ने अब तक इस मामले में मुख्य आयोजक समेत 7 लोगों को अरेस्ट किया है. 

वकील एपी सिंह ने किया हैरान करने वाला दबाव 
हाथरस कांड में बाबा सूरजपाल के वकील एपी सिंह ने नए दावे से सनसनी मचा दी है. उन्होंने कहा, 'सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि कुछ लोग जहरीला स्प्रे कर रहे थे. स्प्रे करने के बाद लोग गाड़ियों से घटना स्थल से बाहर भाग गए. इस सीसीटीवी फुटेज को सीज कर दिया गया है. इस मामले में एसआईटी जांच महत्वपूर्ण है.'


यह भी पढ़ें: 'सड़क पर नमाज अल्लाह...' चंद्रशेखर आजाद के कांवड़ यात्रा वाले बयान पर इमरान मसूद का पलटवार  


वकील एपी सिंह का कहना है कि 12 से 15 लोग जहरीले स्प्रे लेकर आए थे. ये एक साजिश प्लान करके आए थे और उन्होंने पूरी योजना के साथ इस घटना को अंजाम दिया था. इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. एसआईटी का गठन कर निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. 


यह भी पढ़ें: Delhi BJP की बैठक आज, पेश किया जाएगा विधानसभा चुनाव के लिए रोड मैप   


हाथरस कांड में हो चुकी है 7 की गिरफ्तारी 
हाथरस कांड में अब तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 6 सेवादारों और आयोजकों के अलावा मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. मधुकर ने दिल्ली के एक अस्पताल में सरेंडर किया था और फिलहाल रिमांड पर है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement