Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal Pradesh के सोलन में हवा में अटक गई थी केबल कार, सुरक्षित बचाए गए सभी 11 लोग

Himachal Pradesh Ropeway News: हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक रोपवे की ट्रॉली हवा में ही अटक गई. यहां 11 पर्यटक की जान खतरे में पड़ गई थी.

Himachal Pradesh के सोलन में हवा में अटक गई थी केबल कार, सुरक्षित बचाए गए सभी 11 लोग

तकनीकी खराबी के चलते रुक गई केबल कार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक रोप-वे (Himachal Pradesh Ropeway) में खराबी के चलते 11 टूरिस्ट हवा में ही फंस गए थे. इन लोगों को बचाने के लिए लगभग चार घंटे तक ऑपरेशन चला. बताया गया है कि तकनीकी खराबी के चलते रोप-वे की ट्रॉली अपना रास्ता पूरा नहीं कर सकी और बीच में ही अटक गई. रिपोर्ट के मुताबिक, सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है

यह हादसा परवानू के टिंबर ट्रेल में हुआ है. बताया गया है कि केबल कार में सवार 11 लोगों में चार महिलाएं और दो वरिष्ठ नागरिक शामिल हैं. परवानू के डीएसपी ने जानकारी दी है कि इन लोगों को बचाने के लिए लगभग दो घंटे से रेस्क्यू ऑपेशन जारी है. हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और सभी लोग सुरक्षित हैं.

यह भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala हत्याकांड में बड़ी कामयाबी, दिल्ली पुलिस ने दो शूटरों को किया गिरफ्तार

सुरक्षित बचाए गए दो लोग
कसौली के एसडीएम धनबीर ठाकुर ने बताया, 'परवानू टिंबर ट्रेल में हुए केबल कार हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेश जारी है. अभी तक 11 में से दो लोगों सो सुरक्षित बचा लिया गया है. जल्द ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच जाएगी.'

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय की PM मोदी पर विवादित टिप्पणी, कहा- हिटलर की मौत मरेगा

घटना की जानकारी मिलते ही राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट करके बताया है कि वह घटनास्थल पर खुद जा रहे हैं. उन्होंने भरोसा जताया है कि प्रशासन और एनडीआरएफ की टीमों की मदद से जल्द ही सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement