Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hisar Mahindra Showroom Firing: हिसार के महिंद्रा शोरूम से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, ताबड़तोड़ 35 राउंड फायरिंग से हड़कंप 

Hisar Mahindra Showroom Firing: हिसार के महिंद्रा शोरूम में मंगलवार को रंगदारी को लेकर 35 राउंड गोलियां चलने की वजह से सनसनी फैल गई है. सोशल मीडिया पर काला खेरमपुरिया गैंग ने जिम्मेदारी ली है.

Latest News
Hisar Mahindra Showroom Firing: हिसार के महिंद्रा शोरूम से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, ताबड़तोड़ 35 राउंड फायरिंग से हड़कं��प 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिसार का ऑटो मार्केट एशिया के सबसे बड़े ऑटो मार्केट में शुमार किया जाता है. मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे महिंद्रा के शोरूम (Mahindra Showroom Firing) में 5 करोड़ की रंगदारी को लेकर दो गुटों के बीच 35 राउंड फायरिंग की गई. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने रंगदारी मांगने के लिए पर्ची फेंकी थी, जिसमें 5 करोड़ देने की मांग की गई थी. बदमाशों ने रंगदारी मांगने के साथ शहर में अपनी हनक दिखाने के लिए फायरिंग भी की थी. 

काला खेरमपुरिया गैंग ने ली है फायरिंग की जिम्मेदारी 
हिसार पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. दूसरी ओर कुख्यात काला खेरमपुरिया गैंग ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है. बताया जा रहा है कि फायरिंग के लिए बेहद आधुनिक हथियार इस्तेमाल किए गए थे. पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं और जल्द मामले की तह तक पहुंचा जा सकेगा. पुलिस ने अभी तक किसी गैंग का नाम नहीं लिया है.


यह भी पढ़ें: Pune Porsche Case: कोर्ट ने नाबालिग को छोड़ने का दिया आदेश, आरोपी के पिता को भी मिल चुकी है जमानत


बाइक पर आए थे 3 बदमाश 
शोरूम और मौके पर मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक, 'तीन बदमाश स्प्लेंडर बाइक से आए थे. एक बदमाश शोरूम के अंदर गया, दूसरा शोरूम के बाहर जबकि तीसरा बदमाश सड़क पर बाइक पर था. दो बदमाशों ने चेहरे  को गमछे से ढक रखा था. इनमें से एक बदमाश शोरूम के अंदर गया था और वहीं से धमकी भरी पर्ची फेंककर रिसेप्शन पर गोली चलाते बाहर निकला फिर तीनों ने लगातार फायरिंग शुरू कर दी थी. घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.


यह भी पढ़ें: OM Birla के खिलाफ मैदान में उतरे इंडिया ब्लॉक के K Suresh, स्पीकर पर नहीं बनी सहमति


हिसार के ही काला खेरमपुरिया ने सोशल मीडिया पर इस घटना की जिम्मेदारी ली है.  हालांकि, इस घटना के बाद हिसार पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को पकड़ने के लिए  कई टीमों का गठन किया गया है.   सूत्रों की मानें, तो जिस तरह से दिल्ली के राजौरी गार्डन के बर्गर किंग, तिलक नगर के फ्यूजन मोटर पर फायरिंग की गई थी उसी तर्ज पर हिसार के महिंद्रा शो रूम में फायरिंग की गई है. पुलिस को शक है कि हो सकता है कि उन्हीं शूटर ने इस घटना को अंजाम दिया, जिन्होंने  राजौरी गार्डन के बर्गर किंग पर फायरिंग की है. अभी तक दोनों वारदात में शामिल आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement