Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता कांड के बाद पश्चिम बंगाल में दिखी हैवानियत, नाबालिग का रेप कर सड़क पर फेंका

Hooghly rape case: कोलकाता कांड के बाद अब वेस्ट बंगाल में एक और हैवानियत की घटना सामने आई है. इस बार आरोपियों ने 15 साल की नाबालिग के साथ रेप कर बेहोशी की हालत उसे सड़क किनारे फेंक दिया.

Latest News
कोलकाता कांड के बाद पश्चिम बंगाल में दिखी हैवानियत, नाबालिग का रेप कर सड़क पर फेंका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Hooghly rape case:  कोलकाता रेप कांड में अभी जांच चल ही रही है कि वेस्ट बंगाल से एक और हैवानियत का मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक 15 वर्षीय लड़की का रेप कर आरोपियों ने उसे सड़क किनारे फेंक दिया. ये घटना शुक्रवार रात को हुई है. वेस्ट बंगाल की इस घटना ने प्रदेश में लड़कियों की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, लड़की सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली है. लड़की के सारे कपड़े फटे हुए थे. रिपोर्ट बताती है कि जब लड़की ट्यूशन पढ़कर वापस घर लौट रही थी, तब उसे रास्ते में अगवा कर लिया गया. कथित रूप से आरोपी उसे अगवा कर एक कार में ले गए और रेप कर हरिपाल इलाके में बेहोशी की हालात में फेंक दिया. 

लड़की की इस हालात को देखते हुए स्थानीय लोगों ने तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज और मेडिकल टेस्ट कराया गया. पुलिस इस मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. हालांकि, पुलिस ने कहा है कि इस मामले में फिलहाल कोई संदिग्ध नहीं है और इस समय जांच के दौरान कोई ठोस सुराग नहीं मिला है.


यह भी पढ़ें - 'क्या आरोपी को बेल दे दें?' कोलकाता रेप और मर्डर केस की सुनवाई के दौरान जज ने CBI को लगाई फटकार, जानें पूरी बात


दूसरी तरफ इस घटना पर प्रदेश में बवाल शुरू हो गया है. भाजपा नेताओं का कहना है कि पुलिस इस घटना को छुपाने की कोशिश कर रही है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, "ममता बनर्जी की पुलिस ने अस्पताल को घेर लिया है, मीडिया को प्रवेश नहीं दिया जा रहा और स्थानीय टीएमसी नेता स्थिति को नियंत्रित कर रहे हैं, ताकि घटना की रिपोर्ट न हो सके".

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement