Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ratan Tata को एक नहीं चार-चार बार हुआ था प्यार, फिर क्यों नहीं हुई शादी?

Ratan Tata Girlfriends: रतन टाटा ने अपने पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें कुल कितनी बार प्यार हुआ और कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं. हालांकि, रतन टाटा ने कभी शादी नहीं की.

Ratan Tata को एक नहीं चार-चार बार हुआ था प्यार, फिर क्यों नहीं हुई शादी?

Ratan Tata

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के मशहूर कारोबारी रतन टाटा देश की चर्चित शख्सियतों में से एक हैं. 85 साल के हो चुके रतन टाटा इस उम्र में भी काम करते हैं और अपनी कंपनियों का नेतृत्व कर रहे हैं. रतन टाटा ने कभी शादी नहीं की और अपनी पूरी पैतृक संपत्ति भी 'द टाटा ग्रुप' के नाम कर दी है. वह पूरी जिंदगी अपने ग्रुप की कंपनियों और देश के लिए समर्पित रहे और देश में कारोबार के माहौल को आगे बढ़ाने में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई.

85 साल के हो जाने के बावजूद शादी न करने वाले रतन टाटा हमेशा अकेले नहीं रहे हैं. उन्हें भी प्यार हुआ और वह शादी भी करना चाहते थे लेकिन उनकी शादी हो नहीं पाई. जब कई प्रयास विफल हुए तो रतन टाटा ने अकेले ही रहने का फैसला किया. अब सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें कितनी बार प्यार हुआ था.

यह भी पढ़ें- अजित पवार बोले- मुझे नहीं बनना विपक्ष का नेता, मुझे तो NCP का नेता बनना है अगर...

रतन टाटा को कितनी बार हुआ प्यार?
इंटरव्यू में रतन टाटा से सवाल पूछा गया कि क्या आपको कभी प्यार हुआ है और अगर हुआ है तो कितनी बार हुआ है? इस पर रतन टाटा ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, 'सीरियसली 4 बार हुआ है. एक बार जो सबसे ज्यादा सीरियस प्यार था, वह तब हुआ जब मैं अमेरिका में काम करता था. मैं भारत लौट आया और वह मेरे साथ नहीं आईं. वह आना चाहती थीं लेकिन उनका परिवार इसके लिए राजी नहीं हुआ था.'

यह भी पढ़ें- सिल्वेस्टर दाकुन्हा का निधन, अमूल गर्ल को घर-घर में किया था फेमस, जानिए थे कौन

रतन टाटा ने आगे बताया, 'मैं भारत लौटा तो चीन और भारत का युद्ध चल रहा था. अमेरिका में इस युद्ध को बहुत गंभीर और बड़ा युद्ध माना जा रहा था और ऐसे हालात में मेरी प्रेमिका के घरवाले अपनी बेटी को नहीं भेजना चाहते थे.' बता दें कि इसके बाद रतन टाटा जीवन भर कुंवाए रहे और अब तो वह 85 साल के हो चुके हैं. रतन टाटा ने कभी शादी नहीं की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement