Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गला दबाया, प्राइवेट पार्ट काटा और फिर निकाला दिल, गर्लफ्रेंड को मैसेज किया तो दोस्त को दी खौफनाक सजा

पुलिस ने बताया कि ब्रेकअब के बावजूद मृतक नवीन लड़की के संपर्क में था और कॉल-मैसेज किया करता था. जिससे आरोपी हरिहर को जलन होती थी.

गला दबाया, प्राइवेट पार्ट काटा और फिर निकाला दिल, गर्लफ्रेंड को मैसेज किया तो दोस्त को दी खौफनाक सजा

murder (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद (Hyderabad) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां प्यार और दोस्ती का एक भयानक रूप देखने को मिला. 22 साल के एक इंजीनियर छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड को मैसेज और कॉल करने पर अपने ही दोस्त का गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. उसके बाद उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया और दिल निकाल लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शुक्रवार को खुद ही पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के बयान के बाद मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

यह मामला हैदराबाद के बाहरी इलाके में पेड्डा अंबरपेट का है. पुलिस ने बताया कि आरोपी हरिहर कृष्णा ने हैवानियत की सारे हदें पार कर दी. हरिहर कृष्णा ने पहले तो अपने दोस्त की गला घोंट कर हत्या की और फिर उसके धड़ से सिर को अलग कर दिया. वह यही नहीं रुका बल्कि उसने मृत दोस्त का दिल निकाल दिया और उसकी उंगलियां और प्राइवेट पार्ट तक को काट दिया. इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने खुद अब्दुल्लापुर्मेत पुलिस स्टेशन में जाकर सरेंडर किया. हरिहर ने पुलिस को बताया कि उसने अपने दोस्त की हत्या कर दी है.

ये भी पढ़ें- MC Stan ने शादी से पहले गर्लफ्रेंड 'बूबा' के सामने रखी ऐसी शर्त, बोले 'नहीं मानी तो कर लूंगा ब्रेकअप' 

ब्रेकअप के बाद भी लड़की को मैसेज करता था मृतक
पुलिस के अनुसार, आरोपी हरिहर कृष्णा, नवीन और लड़की दिलसुख नगर में एक कॉलेज में साथ पढ़ते थे. हरिहर और नवीन दोनों को लड़की से प्यार हो गया. लेकिन नवीन ने पहले अपने प्यार का इजहार कर दिया और दोनों डेंटिंग करने लगे. पुलिस ने बताया कि कुछ साल बाद नवीन और लड़की अलग हो गए. इसके बाद लड़की हरिहर के साथ रिलेशनशिप में आ गई. पुलिस ने बताया कि ब्रेकअब के बावजूद नवीन लड़की के संपर्क में था और कॉल-मैसेज किया करता था. जिससे हरिहर को जलन होती थी.

ये भी पढ़ें- क्या चल रहा है जमीन के नीचे? 2 साल में 400 बार कांपी गुजरात की धरती, वैज्ञानिक बता रहे 'भूकंप स्वार्म'  

इस मामले को लेकर 17 फरवरी को दोनों के बीच झगड़ हुआ और इसी दौरान हरिहर ने नवीन की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने उसके शव के साथ दरिंदगी की. पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर लिया है और आगे की चांज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement