Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS पूजा खेडकर को लेकर अब नया विवाद, जांच में गाड़ी के चालान को लेकर आए कुछ नए तथ्य

IAS Pooja Khedkar: विवादों में घिरी ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर अब एक नए मामले में उलझती दिख रही हैं. अब तक की जांच में पता चला है कि उनकी ऑडी कार का 27,400 रुपये का चालान कार मालिक ने भर दिया है.

Latest News
IAS पूजा खेडकर को लेकर अब नया विवाद, जांच में गाड़ी के चालान को लेकर आए कुछ नए तथ्य

पूजा खेडकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र की ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर (IAS Pooja Khedkar) अब नए विवाद में फंस गई हैं. जिस ऑडी कार को लेकर विवाद शुरू हुआ था वह उनकी अपनी कार नहीं थी. अब तक की जांच में पता चला है कि ट्रैफिक नियम तोड़ने के आरोप में पुलिस ने कार पर 27,400 रुपये का चालान काटा था. पचा चला है कि इस कार का चालान कार मालिक ने भर दिया है. जिस कार पर लाल बत्ती लगाकर पूजा घूम रही थीं उसने कुल 21 बार ट्रैफिक नियम तोड़ा है. अब यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कार का मालिक कौन हैं और उसने चालान की यह रकम क्यों भरी है.

ऑडी कार पर कुल 21 चालान पेंडिंग थे 
पूजा खेडकर जिस लग्जरी ऑडी कार को लाल बत्ती लगाकर इस्तेमाल कर रही थीं उस पर कुल 21 चालान पेंडिंग थे. ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, 2022 से लेकर अब तक इन 21 चालान का फाइन 27,400 रुपये का था. ट्रैफिक पुलिस प्रमुख मुदशिर मुशीर ने बताया कि सोमवार को कार मालिक ने आकर चालान भर दिया है. दूसरी ओर पूजा के पिता का कहना है कि यह कार उनके रिश्तेदार की है और पूजा को कोई सरकारी वाहन नहीं मिला था. इसलिए उसने कार का इस्तेमाल सरकारी काम के लिए किया था. 


यह भी पढ़ें: छगन भुजबल और शरद पवार की मुलाकात, महाराष्ट्र में फिर होने वाला है खेला?  


PMO ने मांगी है जांच रिपोर्ट 
सूत्रों का कहना है कि इस पूरे विवाद को लेकर पीएमओ सख्त है. पूजा खेडकर पर अनुशासनहीनता के अलावा दिव्यांगता का गलत सर्टिफिकेट देने का भी आरोप है. पीएमओ ने मामले में जांच कर पूरी रिपोर्ट मांगी है. अगर दिव्यांगता सर्टिफिकेट गलत जमा करने के मामले में खेडकर दोषी पाई जाती हैं तो उनकी नौकरी भी जा सकती है.

अब तक की जांच में पता चला है कि विवादित ट्रेनी आईएएस अधिकारी अपने लिए ऐसी सुविधाएं भी मांग रही थीं, जो उनके पद पर नहीं मिल सकती हैं. पूजा ने अपने लिए अलग केबिन, गाड़ी से लेकर पर्सनल स्टाफ जैसी सुविधाएं मांगी थीं.  


यह भी पढ़ें: Chhattisgarh में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, 7 गिरफ्तार


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement