Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विवादित ट्रेनी IAS Puja Khedkar पर एक्शन, ट्रेनिंग प्रोग्राम से बुलाया गया वापस 

IAS Puja Khedkar: विवादों में घिरी ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. महाराष्ट्र सरकार ने एक्शन लेते हुए ट्रेनिंग प्रोग्राम से हटा दिया है. 

Latest News
विवादित ट्रेनी IAS Puja Khedkar पर एक्शन, ट्रेनिंग प्रोग्राम से बुलाया गया वापस 

पूजा खेडकर पर महाराष्ट्र सरकार का एक्शन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

विवादों के बीच IAS अफसर पूजा खेडकर (IAS Puja Khedkar) की मुश्किल और बढ़ गई है. महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा एक्शन लेते हुए ट्रेनिंग प्रोग्राम से वापस बुलाया है. सरकार के आदेश के बाद ट्रेनिंग प्रोग्राम रद्द करते हुए पूजा खेडकर को वापस बुलाया गया है. अब उन्हें  मसूरी ट्रेनिंग अकादमी में 23 जुलाई तक जॉइन करना होगा. ऑडी कार में लाल बत्ती लगाने की वजह से वह चर्चा में आई थीं. उन पर गलत दिव्यांगता सर्टिफिकेट लगाने के मामले की भी जांच चल रही है. पीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं.  

फर्जी सर्टिफिकेट, पद का दुरुपयोग समेत कई मामलों में जांच 
ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर पर फर्जी दिव्यांगता सर्टिफिकेट लगाने के अलावा भी कई और जांच चल रही है. पद का दुरुपयोग करने से लेकर उन पर अपने लिए अतिरिक्त सुविधाएं मांगने का भी आरोप है. इसके अलावा, एक नया मामला उनके जन्म प्रमाणपत्र को लेकर भी आया है. 34 साल की पूजा खेडकर के खिलाफ जांच चल रही है.


यह भी पढ़ें: मानसून सत्र में कई अहम बिल की तैयारी, क्या मोदी सरकार की राह रोकेगा राज्यसभा का अंकगणित?


पूरे विवाद पर पूजा ने दी है प्रतिक्रिया 
इस पूरे विवाद पर आईएएस पूजा खेडकर ने पहली बार अपना पक्ष रखा है. उन्होंने कहा कि उनके मामले में मीडिया ट्रायल किया जा रहा है जबकि अभी जांच चल रही है. उन्होंने कहा, 'कमेटी पूरे प्रकरण की जांच कर रही है और जो भी फैसला आएगा हमें मंजूर होगा. फैसले से पहले मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए.' पूजा खेडकर के पिता ने भी मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि अपने लिए केबिन मांगना गलत नहीं है. उन्हें सरकारी गाड़ी नहीं मिली है और इसलिए उनके रिश्तेदार की कार इस्तेमाल कर रही थीं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement