Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS Tina Dabi Viral Video: खूबसूरती के लिए मशहूर है ये महिला अफसर, सादगी से भी सबको बनाया दीवाना

IAS Tina Dabi News: टीना डाबी का एक कार्यक्रम में मौजूदगी का वीडियो यूट्यूब रील्स में वायरल हो गया है, जिसमें वे सादगी से अपने कपड़े ठीक कर रही हैं.

IAS Tina Dabi Viral Video: खूबसूरती के लिए मशहूर है ये महिला अफसर, सादगी से भी सबको बनाया दीवाना

Tina Dabi इस समय जैसलमेर की जिलाधिकारी के तौर पर तैनात हैं. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tina Dabi updates- साल 2015 की UPSC टॉपर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की फैन फॉलोइंग किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं है. कभी अपने अंदाज के लिए तो कभी किसी विवाद के लिए, वे हमेशा चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. यहां तक कि उनके फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं. IAS टीना डाबी का अब एक और वीडियो सामने आया है, जो यूट्यूब रील्स में जमकर वायरल हो रहा है. इसमें टीना डाबी के सादगी भरे अंदाज की जमकर तारीफ हो रही है और उन्हें लोग संस्कारी आईएएस अफसर कहकर बुला रहे हैं. 

पढ़ें- IAS Tina Dabi: नापाक पाकिस्तानी मंसूबे एक फैसले में किए ढेर, खूबसूरत ही नहीं सख्त भी है ये अफसर, देखें PHOTOS

एक कार्यक्रम मे मौजूदगी का है वीडियो

यूट्यूब रील्स में वायरल वीडियो को 'सच होते सपने Technical upsc' नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वायरल वीडियो IAS टीना डाबी के किसी पब्लिक प्रोग्राम में मौजूदगी के दौरान शूट किया गया है. करीब 11 दिन पहले पोस्ट किए गए वीडियो में वे एक सादा सा सूट-सलवार पहनकर बैठी हैं, लेकिन इस सिंपल ड्रेस में भी उनकी खूबसूरती कयामत बरसा रही है. उनके पीछे पुलिस सिक्योरिटी भी मौजूद है. इस दौरान अचानक उनका ध्यान अपने सीने पर मौजूद दुपट्टे के ठीक नहीं होने की तरफ जाता है. वे बेहद सादगी भरे अंदाज में अपना दुपट्टा ठीक करती हैं और इसके बाद उसे पूरे सीने पर सही तरीके से ओढ़ लेती हैं. 

पढ़ें- IAS Tina Dabi: यूपीएससी टॉपर से शादियों तक, हमेशा चर्चा में रहने वाली खूबसूरत अफसर

2.7 करोड़ लोग देख चुके हैं वीडियो

टीना डाबी का यही सादगी भरा अंदाज उनके फैंस को भा गया है. इस वीडियो को अब तक 2.7 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 7.58 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं. एक यूजर ने इसे जहां ज्ञान और खूबसूरती का संगम बताया है, वहीं दूसरे ने तो सीधे तौर पर लव यू टीना मैम ही लिखकर अपना प्यार जता दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

फिलहाल डीएम जैसलमेर हैं टीना

टीना डाबी फिलहाल राजस्थान में पाकिस्तान सीमा से सटे जैसलमेर जिले की जिलाधिकारी हैं. वहां भी उनके अफसर के तौर पर सख्त रवैये की चर्चा होती रहती है. तीन दिन पहले टीना डाबी ने पाकिस्तान के भी नापाक मंसूबों को नाकाम किया है. उन्होंने जैसलमेर के एरिया में पाकिस्तानी सिम कार्ड एक्टिव दिखने को अपराध घोषित कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement