Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई से गुजरातियों और राजस्थानियों को निकाल दें तो यहां पैसा नहीं बचेगा- भगत सिंह कोश्यारी

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अपने एक बयान की वजह से विवादों में पड़ सकते हैं. दरअसल उन्होंने एक कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए गुजरातियों और राजस्थानियों की तारीफ तो की लेकिन वह महाराष्ट्र को लेकर ऐसी बात कह गए जो लोकल लोगों को शायद ही अच्छी लगे.

मुंबई स�े गुजरातियों और राजस्थानियों को निकाल दें तो यहां पैसा नहीं बचेगा- भगत सिंह कोश्यारी

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान पर महाराष्ट्र और मुंबई में सियासत छिड़ने के आसार हैं. भगत सिंह कोश्यारी ने एक कार्यक्रम में कहा कि अगर मुंबई से गुजरातियों और राजस्थानियों को निकाल दें तो यह आर्थिक राजधानी नहीं कहलाएगी. भगत सिंह कोश्यारी के इस बयान से संबंधित एक वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है. इस वीडियो में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी मंच से यह कहते हैं, "कभी-कभी लोगों से कहता हूं कि भाई महाराष्ट्र से, विशेषकर के मुंबई-पुणे यहां से, गुजरातियों और राजस्थानियों को निकाल दो तो तुम्हारे यहां कोई पैसे बचेंगे ही नहीं. यह जो कहलाती है आर्थिक राजधानी यह आर्थिक राजधानी कहलाएगी ही नहीं."

संजय राउत ने साधा निशाना
भगत सिंह कोश्यारी की यह टिप्पणी शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को पसंद नहीं आई है. उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम की निंदा की है. संजय राउत ने कहा कि राज्यपाल ने मराठी गौरव को आहत किया है. संजय राउत इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से राज्यपाल के बयान की निंदा करने की अपील की है.

पढ़ें- Top News Today: इन 5 बड़ी खबरों पर आज रहेगी पूरे देश की नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement