Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पैसे कमाने होते तो इनकम टैक्स की नौकरी करता, भ्रष्टाचारी नहीं..., CM पद छोड़ने पर अरविंद केजरीवाल

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर कहा कि मोदी के लगाए आरोपों से आहत हैं. इसलिए सीएम पद को छोड़ दिया.

Latest News
'पैसे कमाने होते तो इनकम टैक्स की नौकरी करता, भ्रष्टाचारी नहीं..., CM पद छोड़ने पर अरविंद केजरीवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अभी हाल ही में दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा दिया है. उनकी जगह दिल्ली की सीएम आतिशी बन गई हैं. दिल्ली के जंतर-मंतर पर रविवार को उन्होंने कहा कि वे सीबीआई और ईडी की तरफ से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों से आहत हैं. राष्ट्रीय राजधानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर उनकी ईमानदारी पर हमला करने और आप नेताओं को जेल भेजने का आरोप लगाया.

भ्रष्टाचार करने नहीं आया था- अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मैंने इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि मैं भ्रष्टाचार करने नहीं आया था, मुझे सत्ता का लालच, CM की कुर्सी की भूख नहीं है. मैं पैसे कमाने नहीं आया. पैसे कमाने होते तो मैं इनकम टैक्स की नौकरी करता. उसमें करोड़ों रुपए कमा लेता बल्कि हम तो देश के लिए आए थे.

'इस दाग के साथ नहीं जी सकता'
केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी ने हमारे ऊपर देश का सबसे कठोर कानून PMLA कानून लगाया. इसमें बेल भी नहीं मिलती, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने हम सभी को बेल दे दी. मैं इस दाग के साथ नहीं जी सकता काम करना तो दूर की बात, मैं इस दाग के साथ जी भी नहीं सकता.


यह भी पढ़ें - Delhi CM Atishi Oath: दिल्ली की नई CM के रूप में आतिशी ने ली शपथ, केजरीवाल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद


 

RSS प्रमुख मोहन भागवत से पूछे 5 सवाल

  • AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि RSS वाले कहते हैं कि हम राष्ट्रवादी और देशभक्त हैं. पूरे सम्मान के साथ मैं मोहन भागवत जी से पांच सवाल पूछना चाहता हूं. अरविंद केजरीवाल ने निम्न सवाल पूछे. 
  • जिस तरह से मोदी जी पार्टियों को तोड़ रहे हैं और देश भर में सरकारों को लालच देकर या ED और CBI की धमकी देकर गिरा रहे हैं, क्या यह सही है?
  • मोदी जी ने अपनी पार्टी में सबसे भ्रष्ट नेताओं को शामिल किया है, जिन्हें वे खुद भ्रष्ट कहते हैं, क्या आप ऐसी राजनीति से सहमत हैं?, 
  • भाजपा RSS की कोख से पैदा हुई है, भाजपा को गुमराह न होने देना RSS की जिम्मेदारी है, क्या आपने कभी मोदी जी को गलत काम करने से रोका है?
  • लोकसभा चुनाव के दौरान जेपी नड्डा ने कहा था कि उन्हें RSS की जरूरत नहीं है. क्या बेटा इतना बड़ा हो गया है कि वह मां को ही आंखे दिखाने लगा है? बेटा मातृ संस्था के प्रति अपनी नाराजगी दिखा रहा है. क्या आपको दुख नहीं हुआ जब उसने ऐसा कहा?
  • आप लोगों ने कानून बनाया था कि नेता 75 साल के बाद रिटायर हो जाएंगे. अमित शाह कह रहे हैं कि यह नियम मोदी जी पर लागू नहीं होगा. जो बात आडवाणी जी पर लागू होती है, वह मोदी जी पर क्यों नहीं लागू होगी?

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement