Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सॉरी पापा, मुझसे नहीं हो पाएगा IIT JEE,' कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड

Kota Student Suicide: मृतक छात्र बिहार के भागलपुर का रहने वाला है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि छात्र के परिजनों को सूचित कर मामले की जांच की जा रही है.

Latest News
'सॉरी पापा, मुझसे नहीं हो पाएगा IIT JEE,' कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड

(सांकेतिक तस्वीर)
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजस्थान के कोटा से सुसाइड का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. एक बार फिर से कोटा से एक बुरी खबर सामने आई है. कोटा के एक कोचिंग संस्थान में IIT JEE की तैयारी कर रहे एक छात्र ने एग्जाम के दबाव में सुसाइड कर लिया. इस घटना के बाद छात्र के कमरे में पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छात्र के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें छात्र ने लिखा कि 'पापा, मुझसे नहीं हो पा रहा है, मैं JEE पास नहीं कर पाऊंगा.' 

एग्जाम और परफॉर्मेंस प्रेशर के चलते कोटा से लगातार छात्रों के सुसाइड का मामला सामने आ रहा है. अब एक और घटना सामने आई है. मृतक की पहचान बिहार के भागलपुर निवासी अभिषेक सिंह (16) के रूप में हुई है. वह पिछले साल से कोटा में JEE की तैयारी कर रहा था. एग्जाम को लेकर परेशान हुए स्टूडेंट ने अपने कमरे के अंदर सल्फास खाकर जान दे दी. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है और परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम होगा.


ये भी पढ़ें: Nobel Prize विजेता कैलाश सत्यार्थी के गुनहगार दोषी करार, 20 साल बाद मिला न्याय, जानिए पूरा मामला


पुलिस ने कही यह बात 

कोटा के विज्ञान नगर थानाधिकारी सतीश चंद्र ने बताया कि छात्र बिहार के भागलपुर जिले का निवासी है, जिसकी उम्र करीब 16 वर्ष है. वह विज्ञान नगर के तिरुपति होटल के नजदीक एक पीजी हॉस्टल में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था. इस जगह पर वह 15 दिन पहले ही आया था, इससे पहले वह किसी दूसरे पीजी में रहता था. पीजी संचालक ने पुलिस को आत्महत्या की सूचना दी. वहीं, डीएसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभिषेक एक महीने से विज्ञान नगर इलाके में एक पेइंग गेस्ट हाउस में रह रहा था. उन्होंने कहा कि छात्र के परिजनों को सूचित कर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अभिषेक ने 29 जनवरी और 19 फरवरी को अपनी कोचिंग में दो परीक्षाओं को भी छोड़ दिया था. कोटा में इस साल अब तक छह छात्र आत्महत्या कर चुके हैं.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement