Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी में एक बार फिर से ट्रेन पलटाने की कोशिश, सरपट दौड़ रही दून एक्सप्रेस के रास्ते में आया 7 मीटर लंबा खंभा

कानुपर, देवरिया और गाजीपुर में ट्रेन को पलटाने की साजिश के बाद अब रामपुर में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. यहां पर भी हजारों जिंदगियों से खिलवाड़ करने की शाजिश रची गई थी. आइए जानते है पूरा मामला

Latest News
यूपी में एक बार फिर से ट्रेन पलटाने की कोशिश, सरपट दौड़ रही दून एक्सप��्रेस के रास्ते में आया 7 मीटर लंबा खंभा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

यूपी के एक बार फिस से ट्रेन पलटाने के कोशिश की गई है. घटना यूपी के रामपुर की है. तेज रफ्तार से दौड़ रही दून एक्सप्रेस रामपुर से गुजर रही थी, तभी उत्तराखंड बॉर्डर से सटी कॉलोनी के पीछे से गुजर रही रेलवे लाइन पर 7 मीटर का खंभा रखा हुआ था. इस टेलीकॉम खंभे को देखकर लोको पायलेट ने समझदारी दिखाते हुए गाड़ी में इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए. 

लोको पायलेट की सूझ-बूझ से हजारों यात्रियों की जान बच गईं. लोको पायलेट ने  ट्रेक पर 7 मीटर टेलीकॉम के खंभा रखे होने की सूचना तुरंत GRP और पुलिस-प्रशासन को दी. सूचना मिलते ही GRP और पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रेक से खंभा को हटवाया. इसके बाद ही ट्रेन ने अपनी आगे की यात्रा शुरू की. 

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार रात की है.  देहरादून एक्सप्रेस (नंबर-12091) बुधवार रात करीब 11 बजे लवंत एन्क्लेव कॉलोनी के पीछे से गुजर रही बिलासपुर रोड रुद्रपुर सिटी स्टेशन के किमी 43/10-11 रेलवे लाइन से गुजर रही थी. मुरादाबाद से GRP SP विद्या सागर मिश्र भी घटना स्थल पर पहुंची थी. 

उत्तर प्रदेश में ऐसा पहली बार नहीं है कि जब ट्रेन पलटाने की साजिश रची गई हो. रामपुर के पहले कानुपर, देवरिया और गाजीपुर में ट्रेन को पलटाने की साजिश हो चुकी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement