Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IndiGo Airline ने महिलाओं लिए शुरू की ये खास सुविधा, अब आरामदायक होगा सफर

IndiGo Airline: इंडिगो (Indigo) एयरलाइंस ने महिला यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए web check-in नाम का एक नया फीचर लॉन्च किया है.

Latest News
IndiGo Airline ने महिलाओं लिए शुरू की ये खास सुविधा, अब आरामदायक होगा सफर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

IndiGo Airline: इंडिगो (Indigo) एयरलाइन महिला यात्रियों के लिए नई सुविधा लेकर आया है. एयरलाइन ने इसकी जानकारी प्रेस रिलीज करके दी है. इंडिगो (Indigo) एयरलाइन का कहना है कि हम इस फीचर के जरिए महिलाओं की यात्रा और भी अधिक सुविधाजनक करने का प्रयास कर रहे हैं. 
  
देश की सबसे बड़ी एयरलाइन के अनुसार, इस फीचर के जरिए महिलाएं  web check-in फीचर से टिकट बुक करते समय उन सीटों के बारे में जान सकती हैं जो अन्य महिला यात्रियों द्वारा पहले ही बुक की जा चुकी हैं. सीधे तौर पर कहें तो अब महिलाओं को सीट चुनने का मौका मिलेगा. महिलाएं वो सीट सुन सकती है जिसके अगल-बगल की सीटें महिलाओं द्वारा पहले ही बुक कर ली गई हैं. साथ ही एयरलाइन ने ये भी बताया है कि हमने ये पूरी मार्केट रिसर्च के बाद इस फीचर को लॉन्च किया है. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली में गर्मी से मची त्राहि-त्राहि, LG बोले- लेबर और मजदूरों को मिलेगी दोपहर 12 से 3 बजे तक छुट्टी

Indigo ने प्रेस रिलीज कर दी जानकारी

इंडिगो (Indigo) ने इस फीचर के बारे में जानकारी देते हुए एक प्रेस रिलीज का आयोजन किया था. इस प्रेस रिलीज में इंडिगो (Indigo) ने बताया कि यह सुविधा केवल वेब चेक-इन (web check-in) के दौरान महिला यात्रियों द्वारा बुक की गई सीटों की जानकारी प्रदान करती है. वर्तमान में यह #GirlPower के तहत यह फीचर शुरू किया है. 

अकेले सफर करने वाली महिलाओं को होगा लाभ

इस नए फीचर का नाम 'न्यू फ्रेंडली सीट सलेक्शन फीचर' रखा गया है. एयरलाइन ने प्रेस रिलीज में कहा कि हम हमेशा अपने यात्रियों के लिए हर दिन नई सुविधा लाने का प्रयास करते हैं. इस सर्विस का सबसे ज्यादा लाभ उन महिला यात्रियों को होगा, जो अकेले यात्राएं करती हैं. इस सुविधा के लागू हो जाने से महिला यात्रियों के बीच बैठकर यात्रा करने में महिलाएं ज्यादा आरामदायक महसूस करेंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement