Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IndiGO फ्लाइट उड़ने से पहले ही BJP के तेजस्वी सूर्या ने खोल दिया Exit Gate, एक महीने बाद खुली पोल

Tejasvi Surya IndiGo Flight: खबरें हैं कि बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने एक फ्लाइट की उड़ान से ठीक पहले इमरजेंसी गेट खोल दिया.

IndiGO फ्लाइट उड़ने से पहले ही BJP के तेजस्वी सूर्या ने खोल दिया Exit Gate, एक महीने बाद खुली पोल

Tejasvi Surya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) की फ्लाइट नंबर 6E 7339 चर्चा में आ गई है. इस फ्लाइट ने उड़ान तो 10 दिसंबर 2022 को भरी थी लेकिन फ्लाइट में जो हुआ था उसका खुलासा अब हुआ है. खुद इंडिगो ने बताया है कि फ्लाइट के टेकऑफ से ठीक पहले एक यात्री ने प्लेन का इमरजेंसी गेट खोल दिया था. इंडिगो ने उस यात्री का नाम तो नहीं बताया है लेकिन चर्चा है कि यह व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद तेजस्वी सूर्या थे. टेकऑफ से पहले इमरजेंसी गेट खुल जाने की वजह से कोई हादसा तो नहीं हुआ लेकिन फ्लाइट उड़ने में थोड़ी देरी जरूर हुई.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना चेन्नई एयरपोर्ट की है. यह फ्लाइट चेन्नई से तिरुचिरापल्ली को जा रही थी. भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और बेंगलुरु साउथ से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने गलती से इसका इमरजेंसी गेट खोल दिया. इंडिगो ने अपने बयान में कहा है, "एक यात्री ने गलती से बोर्डिंग के दौरान ही इमरजेंसी के गेट खोल दिया. यात्री ने तुरंत ही अपनी गलती के लिए माफी मांग ली. नियमों के मुताबिक, इस घटना की जानकारी दर्ज की गई और जरूरी इंजीनियरिंग चेक भी किए गए जिसकी वजह से फ्लाइट की उड़ान में देरी हुई."

यह भी पढ़ें- JP Nadda ही बने रहेंगे BJP President, जून 2024 तक कार्यकाल बढ़ाने का प्रस्ताव मंजूर

गलती से खुल गया गेट, मांगी माफी
हालांकि, इंडिगो के सूत्रों के मुताबिक यह यात्री तेजस्वी सूर्या थे. उनके साथ तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के अन्नामलाई भी थे. दोनों नेता इमरजेंसी गेट के बगल में ही बैठे थे. इसी दौरान गलती ने तेजस्वी सूर्या ने इमरजेंसी गेट का लीवर खींच दिया. इसके तुरंत बाद सभी यात्रियों को उतारा गया और फ्लाइट की पूरी जांच की गई. इसकी वजह से 10:05 बजे सुबह उड़ने वाली यह फ्लाइट चेन्नई एयरपोर्ट से 12 बजकर 27 मिनट पर उड़ा.

यह भी पढ़ें- इस भारतीय राज्य ने मास्क पहनना किया अनिवार्य, यहीं मिला था देश में पहला कोरोना केस

सूत्रों के मुताबिक, सूर्या ने लिखित में माफी नामा दिया है. डीजीसीए ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुआ कहा है कि यह गलती से हुआ था. डीएमके नेता बी टी अरसाकुमार भी उसी फ्लाइट में थे. उनका कहना है कि फ्लाइट लेट तो हुई थी लेकिन उन्हें इसके बार में ज्यादा जानकारी नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement