Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'डू नॉट लैंड इन बॉम्बे...' Indigo Chennai Mumbai फ्लाइट में Bomb Threat, खाली कराकर ली जा रही तलाशी

Chennai-Mumbai जा रही Indigo की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. क्रू मेंबर को एक नोट मिला जिसमें लिखा था यहां बम है. इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी घोषित कर दी गई और जांच की जा रही है.

Latest News
'डू नॉट लैंड इन बॉम्बे...' Indigo Chennai Mumbai फ्लाइट में Bomb Threat, खाली कराकर ली जा रही तलाशी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

चेन्‍नई से मुंबई जाने वाली IndiGo  फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. दरअसल, फ्लाइट के क्रू मेंबर को एक चिट्ठी मिली जिसमें विमान को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. बम की धमकी मिलने के बाद अपरा-तफरी मच गई. इसके तुरंत बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं और मामले की छानबीन शुरू कर दी. मुंबई एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी घोषित कर सबसे पहले इंडिगो की फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया और फ्लाइट की तलाशी ली गई. 

नोट में लिखी थी ये बात
जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह लगभग 8:40 बजे मुंबई एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी डिक्लेअर कर दी गई. चेन्‍नई से मुंबई जाने वाली IndiGo  फ्लाइट के क्रू मेंबर को फ्लाइट में एक नोट मिला जिसमें लिखा था- डू नॉट लैंड बॉम्बे…यू लैंड बॉम्‍ब ब्लास्ट. इसके बाद सनसनी मच गई. तत्‍काल सुरक्षा एजेंसियों को इसकी सूचना दी गई. निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, साथ ही जांच कती जा रही है. 


ये भी पढ़ें-Salman Khan पर अटैक से पहले पकड़े लॉरेंस गैंग के 4 शूटर, AK-47 से भून देने का था प्लान


आपको बता दें कि विमान को एयरपोर्ट पर आइसोलेट कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि, ये कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी विमान को उड़ाने की धमकी दी गई है. इससे पहले भी इस तरह की धमकियां दी जा चुकी हैं.

इंडिगो ने दी प्रतिक्रिया
इंडिगो ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि, चेन्नई से मुंबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 5314 में बम होने की धमकी मिली थी. मुंबई में उतरने पर, चालक दल ने प्रोटोकॉल का पालन किया और सुरक्षा एजेंसी के दिशानिर्देशों के अनुसार विमान को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया. सभी यात्री सुरक्षित रूप से विमान से उतर गए हैं. विमान का अभी निरीक्षण चल रहा है. सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद, विमान को वापस टर्मिनल क्षेत्र में तैनात किया जाएगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement